खाली एरीना में होने वाले WrestleMania 36 के लिए एक बड़े चैंपियनशिप मैच का ऐलान किया गया

पिछले हफ्ते की तरह इस बार स्मैकडाउन का आयोजन परफॉर्मेंस सेंटर से हुआ। कोई भी क्राउड मौजूद नहीं था। कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया में कोहराम मचा हुआ है। इस हफ्ते स्मैकडाउन का एपिसोड बिना फैंस के अच्छा हुआ। हालांकि शो में एक्शन ज्यादा देखने को नहीं मिला लेकिन रेसलमेनिया को लेकर शानदार बिल्डअप यहां पर हुआ। सुपरस्टार पेज ने स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए सिक्स पैक मैच का ऐलान कर दिया है। ये मैच रेसलमेनिया में होगा।

ये भी पढ़ें- WWE WrestleMania 36: 5 सबसे बड़े बदलाव जो अब पीपीवी में होंगे

रेसलमेनिया में बेली अपना टाइटल नेओमी, लेसी इवांस,साशा बैंंक्स, टमिना और डैना ब्रूक के खिलाफ डिफेंड करेंगी। ये मैच काफी धमाकेदार मैच होगा। सबसे खास बात ये है कि इस मैच में बेली की सबसे अच्छी दोस्त साशा बैंक्स भी रहेंगी।

पिछले साल अक्टूबर में शार्लेट फ्लेयर को हराकर बेली चैंपियन बनीं थी। इसके बाद उनका टाइटल रन शानदार चल रहा हैं। शार्लेट, नेओमी, लेसी इवांस के खिलाफ बेली ने अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की। पेज पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में आने वाली थी लेकिन किसी कारण से वो नहीं आ पाई। इस हफ्ते सैटेलाइट के जरिए वो मौजूद थी। उन्होंने इस मैच का ऐलान किया। सभी की नजरें अब साशा बैंक्स और बेली पर टिकी हुई है। इन दोनों के बीच मैच की उम्मीदें फैंस जता रहे थे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हालांकि इस मैच में साशा बैंक्स भी मौजूद हेैंं। तो बेली उनका सामना कैसे करेंगी ये देखने वाली बात होगी।

रेसलमेनिया 36 का अब तक का मैच कार्ड:

1- ब्रॉक लैसनर (चैंपियन) vs ड्रू मैकइंटायर (WWE चैंपियनशिप के लिए मैच)

2- गोल्डबर्ग (चैंपियन) vs रोमन रेंस (WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच)

3- रिया रिप्ली (चैंपियन) vs शार्लेट फ्लेयर (NXT विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच)

4- जॉन सीना vs 'द फीन्ड' ब्रे वायट

5- बैकी लिंच (चैंपियन) vs शायना बैजलर (WWE रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच)

6- अंडरटेकर Vs एजे स्टाइल्स

7- केविन ओवेंस vs सैथ रॉलिंस

8- बेली VS साशा बैंक्स VS टमिना VS डैना ब्रूक VS लेसी इवांस VS नेओमी (स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मै)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं