Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण क्यों गोल्डबर्ग WrestleMania 36 में रोमन रेंस को 'स्पीयर बनाम स्पीयर' मैच में नहीं हरा पाएंगे

  • रोमन रेंस ने गोल्डबर्ग को चैलेंज कर दिया है। इस घमासान में वह जीत सकते हैं।
Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 29 Feb 2020, 12:10 IST

Roman Reigns IS NEXT!

सुपर शोडाउन में गोल्डबर्ग ने ब्रे वायट को हरा दिया था। वह नए यूनिवर्सल चैंपियन बन चुके हैं मगर फैंस को ये बात ज्यादा पसंद नहीं आई। WWE यूनिवर्स चाहता था कि द फीन्ड लंबे समय तक चैंपियन बनकर रहे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। स्मैकडाउन में रोमन रेंस ने गोल्डबर्ग को चैलेंज किया और अब WWE ने इन दोनों रेसलर्स के बीच एक रेसलमेनिया मैच भी बुक कर दिया है। 

ये भी पढ़ें: जॉन सीना की धमाकेदार वापसी और WrestleMania के लिए हुए बड़े ऐलान के बाद आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब

इस मैच में रेंस के जीतने की सम्भावना काफी ज्यादा है। हालांकि गोल्डबर्ग एक बार फिर से फैंस को चौंकाते हुए ये मैच जीत सकते हैं। आइये जानते हैं उन 5 कारणों के बारे में जिनसे विंस मैकमैहन गोल्डबर्ग को ये मैच जीतने नहीं देंगे। 

#5 गोल्डबर्ग रेसलमेनिया के बाद WWE से कुछ समय के लिए चले जायेंगे

इस बात को सभी जानते हैं कि गोल्डबर्ग एक पार्ट टाइम रेसलर हैं। वह ज्यादा समय तक WWE के लिए काम नहीं करते हैं। बल्कि सिर्फ उन्ही शोज के लिए वापसी करते हैं जिसमें लड़ने के लिए उन्हें ज्यादा पैसे मिले। 

सऊदी अरब के शोज में गोल्डबर्ग की वापसी से WWE यूनिवर्स काफी खुश था। रेसलमेनिया WWE का सबसे बड़ा पे-पर-व्यू होता है और शायद इसके बाद गोल्डबर्ग कंपनी से चले जायेंगे।

अगला सऊदी अरब शो इस साल के अंत में होगा और मुमकिन है कि इस दौरान ही गोल्डबर्ग रिंग में अपनी वापसी करेंगे। इस वजह से वह रेसलमेनिया में हार सकते हैं। 

1 / 5 NEXT
Published 29 Feb 2020, 12:10 IST
Advertisement
Fetching more content...