Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

6 चीज़ें जो WWE ने WrestleMania 36 के पहले दिन इशारों-इशारों में बताई

If that
Ishaan Sharma
ANALYST
Modified 05 Apr 2020, 10:30 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

रेसलमेनिया का पहला दिन काफी अच्छा रहा। शो में कुछ बड़े मुकाबले हुए जबकि कुछ को कल के लिए बचा कर रखा हुआ है। इस तरह का शो आजतक WWE फैंस ने नहीं देखा था। 

ये भी पढ़ें: ब्रॉन स्ट्रोमैन के नए यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाओं का सैलाब आया

मेनिया के दौरान कई मुक़ाबलों का सीधा अंत हुआ जबकि कुछ की वजह से ये शो और भी शानदार बन गया। आइए जानें इस शो के जरिये WWE ने फैंस को इशारों इशारों में क्या बताने की कोशिश की।

#6 द मैन ही विमेंस डिवीजन की सबसे बड़ी रेसलर बनकर रहने वाली हैं मगर कबतक?

Becky Lynch entered the WWWE Performance Center in style

अफ़वाहों के अनुसार शायना बैजलर को विंस मैकमैहन ज्यादा पसंद नहीं करते हैं। रॉ में उनके डेब्यू के बाद मैकमैहन को लगा कि अभी तक पूर्व NXT विमेंस चैंपियन एक बड़े पुश के लिए तैयार नहीं है। रेसलमेनिया में जो भी देखने को मिला उससे भी ऐसा ही लगता है।

फैंस को लगा कि बैजलर, लिंच के खिलाफ अपना मैच जीत जाएँगी। मगर ऐसा नहीं हुआ और एक बार फिर से द मैन ने रेसलमेनिया में बड़ी जीत दर्ज की। जल्द ही लिंच को रॉ विमेंस टाइटल को जीते हुए एक साल हो जायेगा और वह ऐसा करने वाली पहली महिला बनेंगी।

ऐसा लग रहा है कि जल्द ही लिंच अपना टाइटल हार सकती है। रेसलमेनिया भले ही एक बड़ा स्टेज हो मगर बिना फैंस के अगर ये टाइटल चेंज हो भी जाता तब कुछ फर्क नहीं पड़ता। एक और मौका मिलने पर बैजलर रॉ विमेंस टाइटल को जीत सकती हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 6 NEXT
Published 05 Apr 2020, 10:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit