Create

39 साल के फेमस सुपरस्टार के WWE के साथ फ्यूचर को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन
रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन
reaction-emoji
Neeraj

डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) ने पिछले हफ्ते Smackdown में कहा था कि WWE WrestleMania 37 उनके लिए रिंग में आखिरी उपस्थिति हो सकती है। लंबे समय से सबको यह पता है कि ब्रायन रिटायर होना चाहते हैं, लेकिन उनके रिटायरमेंट का निश्चित समय किसी को नहीं पता है। हालांकि एक और रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि यह डेनियल ब्रायन का आखिरी WrestleMania नहीं होने वाला है।

यह भी पढ़ें: 5 तरीके जिससे WWE Fastlane में रैंडी ऑर्टन vs एलेक्सा ब्लिस मैच का अंत हो सकता है

रोमन रेंस (Roman Reigns) अपने यूनिवर्सल चैंपियनशिप को WWE Fastlane में डेनियल ब्रायन के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इस मैच के लिए ऐज (Edge) स्पेशल रेफरी के तौर पर मौजूद रहेंगे। Fastlane में डेनियल ब्रायन के टाइटल जीतने की उम्मीदें बेहद कम हैं, लेकिन फैंस को उम्मीद है कि उन्हें WrestleMania के मेन इवेंट में होने वाले रोमन रेंस बनाम ऐज मुकाबले में जोड़ा जाएगा। Wrestling Observer Newsletter के मुताबिक डेनियल ब्रायन के रिटायरमेंट की बात तभी सही हो सकती है जब वह WWE छोड़ने का प्लान बना रहे हों।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस द्वारा 2 साल पहले हील बनने के लिए तैयार नहीं होने का कारण सामने आया

"ब्रायन ने कहा था कि यह उनका आखिरी Wrestlemania हो सकता है। वह अपने कॉन्ट्रैक्ट को साल के अंत तक चलने दें और WWE छोड़ने का प्लान करें तो ही ऐसा हो सकता है क्योंकि सालों तक पार्ट-टाइमर रहने के बाद भी वह Wrestlemania का हिस्सा बने रह सकते हैं। हालांकि, यदि उन्होंने कहा है कि यह उनका आखिरी Wrestlemania हो सकता है तो वह मेन इवेंट में आने के लिए पूरी ताकत लगा रहे हैं।"

क्या WWE WrestleMania को मेन इवेंट करेंगे डेनियल ब्रायन?

भले ही SmackDown में डेनियल ब्रायन ने बैकसीट ले ली है और सिजेरो (Cesaro) जैसे सुपरस्टार्स को आगे आने का मौका दे रहे हैं, लेकिन उन्होंने रोमन रेंस के खिलाफ अपने मुकाबले के लिए कोई कमी नहीं छोड़ी है। यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मौका पाने को लेकर उत्तेजित प्रोमो देने के बाद अब ब्रायन वास्तव में टाइटल की रेस में आ चुके हैं।

फिलहाल तो Wrestlemania 37 में रोमन रेंस बनाम ऐज मुकाबले पर WWE का फोकस है, लेकिन ब्रायन की पॉपुलरिटी को देखते हुए उन्हें भी इस मैच का हिस्सा बनाया जा सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...