WWE WrestleMania 37 के मेन इवेंट मैच को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई

Enter caption

रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर ने WWE रेसलमेनिया 37 के प्लान को लेकर बडा़ खुलासा किया है। रिपोर्ट के अनुसार WWE ने रेसलमेनिया 37 के लिए रैंडी ऑर्टन और ऐज का आई क्विट मैच मेन इवेंट के लिए प्लान किया है। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि ये मैच शायद नहीं होगा। WWE रेसलमेनिया 36 में रैंडी ऑर्टन और ऐज के बीच लास्ट मैन स्टेंडिंग मैच हुआ था। इस मैच में ऐज की जीत हुई थी। इसके बाद बैकलैश में इन दोनों के बीच द ग्रेटेस्ट रेसलिंग मैच एवर हुआ था। इस मैच में रैंडी ऑर्टन की जीत हुई थी। WWE समरस्लैम में रैंडी ऑर्टन को मैकइंटायर के खिलाफ हार झेलनी पड़ी हैं।

WWE बैकलैश के बाद से ही ऐज एक्शन से दूर हैं। उन्हें इंजरी हो गई थी। बैकलैश इवेंट के बाद तुरंत उन्हें सर्जरी करानी पड़ी थी।

WWE रेसलमेनिया 37 को लेकर नई जानकारी

डेव मैल्टजर ने अब साफ कर दिया है कि रेसलमेनिया 37 के मेन इवेंट के लिए कोई क्लियर डायरेक्शन नहीं है। 28 मार्च 2021 को रेसलमेनिया 37 का आयोजन होगा। डेव मैल्टजर के अनुसार,

एक समय ऐसा था कि रेसलमेनिया में रैंडी ऑर्टन और ऐज आई क्विट मैच हैडलाइन करेंगे।लेकिन अब इस बारे में संशय हो गया है कि रेसलमेनिया के मेन इवेंट में ये मैच होगा या नहीं। रैंडी ऑर्टन भी समरस्लैम में चैंपियन नहीं बने।

WWE समरस्लैम में रैंडी ऑर्टन को हार झेलनी पड़ी थी। सभी ने सोचा था कि अब वो टाइटल पिक्चर से दूर हो जाएंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। रॉ में फिर से रैंडी ऑर्टन ने मैकइंटायर पर अटैक किया। रैंडी ऑर्टन ने तीन पंट किक मैकइंटायर को मारी। इस वजह से मैकइंटायर के सिर पर चोट लग गई थी। पेबैक पीपीवी में रैंडी ऑर्टन का मुकाबला अब कीथ ली के खिलाफ तय किया गया है।

वैसे रैंडी ऑर्टन के पास अभी चैंपियन बनने का मौका फिर से आएगा। इससे पहले भी कई रिपोर्ट्स में ये कहा गया है कि ऐज की वापसी के बाद एक अंतिम मैच रैंडी ऑर्टन के साथ उनका होगा। और ये मैच WWE चैंपियनशिप के लिए होगा। ऐज की वापसी में अभी काफी समय हैं। शायद ही वो इस साल एक्शन में नजर आएंगे। तो अगले साल रॉयल रंबल में वापसी कर वो फिर रेसलमेनिया 37 में रैंडी ऑर्टन के साथ मैच लड़ सकते हैं। इसी बात का जिक्र मैल्टजर ने भी किया है। हालांकि ये प्लान संभव होगा इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है।

youtube-cover

ये भी पढ़ें: 75 साल की उम्र में WWE के चेयरमैन विंस मैकमैहन की दिनचर्या का खुलासा हुआ