Create
Notifications

WWE Royal Rumble में बहुत बड़ा हादसा होने से टला, WrestleMania 38 के साइन में आग लगने के बाद फैंस को बचाया गया

WWE Royal Rumble 2022 में हुआ बड़ा हादसा
WWE Royal Rumble 2022 में हुआ बड़ा हादसा
reaction-emoji
PANKAJ
visit

WWE Royal Rumble 2022 का सफल आयोजन हो गया लेकिन एक खतरनाक हादसा शो के दौरान देखने को मिला। विमेंस रंबल मैच में WWE दिग्गज रोंडा राउजी (Ronda Rousey) की जीत हुई। इस दौरान रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 के साइन पर पायरो का इस्तेमाल हुआ था। पायरो ऑफ होने के बाद वहां पर आग लग गई। इस दौरान फैंस काफी डर गए थे और वहां से सभी को उठाया गया।

WWE WrestleMania 38 के साइन पर लगी आग, फैंस को हटाया गया

रोंडा राउजी ने विमेंस रंबल मैच में 28वें नंबर पर एंट्री की। लगभग तीन साल बाद वो WWE रिंग में नजर आईं। शार्लेट फ्लेयर को अंत में राउजी ने एलिमिनेट किया और जीत हासिल कर ली। उनकी जीत के बाद ही बड़ा हादसा देखने को मिला। Sean Ross Sapp ने कुछ फोटो और क्लिप इस हादसे की पोस्ट की। इसमें दिख रहा है कि WWE ने इस स्थिति को काफी अच्छे से संभाल लिया। किसी फैंस को भी इस चीज़ से कोई नुकसान नहीं हुआ। हालांकि फैंस डर गए थे और वहां से भागने लगे थे।

Pyro is MELTING the WrestleMania sign. They evacuated the section https://t.co/fKcLW5vjuu

WrestleMania 38 के साइन में आग लगने के बाद Raw विेमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। WWE Royal Rumble 2022 में इस बार फैंस को बहुत बड़े सरप्राइज मिले। रोंडा राउजी ने वापसी की और विमेंस रंबल मैच जीता। WWE चैंपियनशिप मैच में ब्रॉक लैसनर को हार मिली। बॉबी लैश्ले अब WWE के नए चैंपियन बन गए। रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के बीच भी यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हुआ। DQ के जरिए इस मैच का अंत हुआ। रोमन रेंस का खतरनाक गुस्सा देखने को मिला। उन्होंने सैथ रॉलिंस की हालत खराब कर दी।

So hot I set the WrestleMania sign on fire. #RoyalRumble https://t.co/U7Xzn9V6uM

रोमन रेंस और पॉल हेमन की वजह से ही ब्रॉक लैसनर की WWE चैंपियनशिप मैच में हार हुई। रोमन रेंस और पॉल हेमन का रीयूनियन देखने को मिला। मेंस रंबल मैच में भी बड़े सरप्राइज फैंस को मिले। मैकइंटायर ने वापसी की और अंत तक रहे। 30वें नंबर पर लैसनर ने एंट्री कर मैकइंटायर को एलिमिनेट किया। लैसनर ने मेंस रंबल मैच जीतकर एक और उपलब्धि WWE में हासिल की।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now