Create
Notifications

WrestleMania से पहले WWE ने गोल्डबर्ग और रोमन रेंस के लिए अनोखे सैगमेंट का ऐलान किया

PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 14 Mar 2020
न्यूज़

इस हफ्ते स्मैकडाउन का शो परफॉर्मेंस सेंटर से लाइव आया। हालांकि इस शो में क्राउड शामिल नहीं था। सुपरस्टार्स ने फिर भी अच्छा प्रदर्शन किया और वाहवाही लूटी। अब अगले हफ्ते के लिए एक बड़े सैगमेंट का ऐलान कर दिया गया है। आप सभी को पता है कि रेसलमेनिया में गोल्डबर्ग और रोमन रेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। लेकिन इससे पहले अगले हफ्ते दोनों के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइन होगा। और यहां पर दोनों एक दूसरे के ऊपर हमला भी कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE SmackDown रिजल्ट्स: 13 मार्च, 2020

स्मैकडाउन के इस हफ्ते के एपिसोड में रोमन रेंस रिंग में आए थे और उऩ्होंने माइकल कोल को अपना इंटरव्यू दिया। उन्होंने यहां पर कई मुद्दों पर बातचीत की और रेसलमेनिया में होने वाले मैच को लेकर अपनी बात रखी। रोमन रेंस ने कहा कि WWE यूनिवर्स हमेशा फुल टाइमर चैंपियन देखना चाहता है और गोल्डबर्ग पार्ट टाइम रेसलर हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि वो गोल्डबर्ग से फाइट के लिए तैयार हैं।

रेसलमेनिया में अब स्पीयर VS स्पीयर मैच देखने को मिलेगा।ये एक ड्रीम मैच फैंस के लिए है। उम्मीदें ये की जा रही है कि इस बार रोमन रेंस नए यूनिवर्सल चैंपियन बनेंगे। हालांकि ये कहना गलत है कि गोल्डबर्ग हार जाएंगे। क्योंकि कंपनी में कुछ भी हो सकता है। विंस मैकमैहन हमेशा फैंस को सरप्राइज देते हैं। अब फैंस की नजरें अगले हफ्ते होने वाले इन दोनों के बीच के सैगमेंट पर हैं। यहां कॉन्ट्रैक्ट साइन तो होगा ही और एक्शन भी देखने को मिल सकता है। रेसलमेनिया को अब ज्यादा समय नहीं बचा है। कुछ ही दिन बाद इस शो का आयोजन होगा। इससे पहले अगर इन दोनों के बीच एक्शन देखने को मिलता है तो ये मैच काफी हाइप हो जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Published 14 Mar 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now