WWE न्यूज़: Wrestlemania 35 के स्टेज की तस्वीर आई सामने 

wrestlemania 35

रैसलमेनिया 35 न्यू जर्सी के मेटलाइफ स्टेडियम में आयोजित होनी है और अब इसका इंतज़ार लगभग ख़त्म हो चुका है। हाल ही में मेटलाइफ स्टेडियम की एक तस्वीर साझा की गयी है, जो कुछ ही मिनटों में वायरल हो गयी है। एंट्रेंस स्टेज पर एक बहुत बड़ा रैसलमेनिया लोगों साफ साफ देखा जा सकता है।

पिछले कुछ दिनों से यह सुनने में आ रहा था कि मेटलाइफ स्टेडियम में काम चल रहा है। यह तसवीर दर्शा रहीं है कि रिंग के अलावा लगभग सभी काम पूरे हो चुके हैं। ख़ास बात यह है कि स्टेज के ऊपर एक बहुत बड़ी स्क्रीन लगाई गयी है, जिस पर बड़े-बड़े अक्षरों में रैसलमेनिया लिखा हुआ है।

The curved screen looks so impressive

रैसलमेनिया 35 अब कुछ ही घंटे की दूरी पर है। WWE पहले भी कई वीडियो जारी कर चुकी है जहाँ पूरे हो चुके कार्यों को दिखाया गया है। स्टेज को भी इस तरह तैयार किया गया है, जिससे यह WWE के इतिहास की सबसे बड़ी पीपीवी लगे। आपको याद दिला दें कि इस बार का मैच कार्ड सबसे लंबा।

आपको यह भी बता दें कि WWE इस पीपीवी के लिए करोड़ों खर्च करती है और कमाई भी बेहतरीन होती है। रैसलमेनिया 33 की बात करें तो WWE ने करीब पाँच मिलियन यूएस डॉलर, यानी करीब 35 करोड़ रुपये खर्च किए थे। इस बार तो रैसलमेनिया, WWE के इतिहास की सबसे बड़ी पीपीवी होने वाली है। आप अंदाजा लगा सकते हैं कि कंपनी ने इस बार कितना पैसा खर्च किया होगा।

रैसलमेनिया 35 अपनी मेन इवेंट के कारण भी काफी चर्चाएं बटोरने में सफल रही हैं। पहली बार रैसलमेनिया के इतिहास विमेंस रैसलर हेडलाइन करेंगे, रोंडा राउजी, शार्लेट फ्लेयर और बैकी लिंच के बीच डबल चैंपियनशिप मैच होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now