Create
Notifications

WWE से निकाले गए ब्रॉन स्ट्रोमैन को साइन करने के लिए फेमस कंपनी ने बनाया बड़ा प्लान, जल्द होगा धमाकेदार डेब्यू?

ब्रॉन स्ट्रोमैन किस कंपनी में जाएंगे?
ब्रॉन स्ट्रोमैन किस कंपनी में जाएंगे?
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE ने कुछ महीने पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) को कंपनी से रिलीज कर सभी को चौंका दिया था। अब लगातार खबरें सामने आ रही है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन की एंट्री इम्पैक्ट रेसलिंग में होगी। स्ट्रोमैन का रेसलिंग की दुनिया में बहुत बड़ा नाम हैं और कई कंपनियां उन्हें साइन करना चाहती हैं।

WWE ने कुछ महीने पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन को रिलीज कर दिया था

फाइटफुल सलेक्ट ने अपनी रिपोर्ट में पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन को लेकर बड़ी खबर दी है। रिपोर्ट के अनुसार इम्पैक्ट रेसलिंग ब्रॉन स्ट्रोमैन को अपने रोस्टर में लाने की पूरी कोशिश कर रहा है। ये भी कहा गया है कि इम्पैक्ट रेसलिंग ने पूरी दिलचस्पी अभी तक स्ट्रोमैन के ऊपर दिखाई है। वैसे ये खबरें पिछले कुछ महीनों से लगातार आ रही है। अभी तक इन दोनों के बीच डील को लेकर कंफर्म जानकारी सामने नहीं आई है।

Fightful Select has learned of a wrestling company making a major play for former WWE Universal Champion Braun StrowmanRead the full story on Fightful Selectpatreon.com/posts/56951133 https://t.co/qyBFftbvHQ

इस रिपोर्ट में ये भी बात कही गई है कि AEW और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच भी बात हो चुकी है। इम्पैक्ट रेसलिंग अपनी तरफ से पूरा भरोसा दिखा रहा है कि वो ब्रॉन स्ट्रोमैन को अंत में साइन कर लेगा। 23 अक्टूबर को इम्पैक्ट रेसलिंग का बहुत बड़ा पीपीवी Bound For Glory होगा। अगर ब्रॉन स्ट्रोमैन को साइन कर लिया गया है तो फिर उनके डेब्यू के लिए इससे अच्छी जगह कोई और नहीं हो सकती है। ये कंपनी का सबसे बड़ा पीपीवी इस साल का हो जाएगा।

वैसे ब्रॉन स्ट्रोमैन भी सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़े रहते हैं। लगातार वो नई पोस्ट डालकर कुछ ना कुछ टीज करते रहते हैं। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अभी तक पुख्ता जानकारी अपने फ्यूचर को लेकर नहीं दी है। फैंस इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि ब्रॉन स्ट्रोमैन अब किस कंपनी में जाएंगे। WWE फैंस तो स्ट्रोमैन के इस कदम से बिल्कुल भी खुश नहीं होंगे। स्ट्रोमैन के रिलीज के बाद फैंस ने WWE को बहुत लताड़ लगाई थी। कोई भी विंस मैकमैहन के इस फैसले से खुश नहीं था। अब देखना होगा कि अपने फ्यूचर के लिए ब्रॉन स्ट्रोमैन क्या कदम उठाएंगे। जल्द ही इस बात का खुलासा भी हो जाएगा।

Edited by Ujjaval Palanpure
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now