WWE Raw में इस हफ्ते Roman Reigns और Brock Lesnar का सैगमेंट विवादों के घेरे में आया, दिग्गज ने लगाए आरोप

WWE WrestleMania 38 से पहले अंतिम Raw में काफी कुछ देखने को मिला
WWE WrestleMania 38 से पहले अंतिम Raw में काफी कुछ देखने को मिला

WWE WrestleMania 38 से पहले इस हफ्ते रॉ (Raw) का एपिसोड जबरदस्त रहा लेकिन दिग्गज बिल एप्टर इससे खुश नजर नहीं आ रहे हैं। बिल एप्टर ने कहा कि रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की बुकिंग WWE द्वारा और भी तगड़ी की जा सकती थी। रोमन रेंस और लैसनर के सैगमेंट से बिल एप्टर बिल्कुल भी खुश नहीं दिखे।

WWE Raw में इस हफ्ते रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर ने दिया प्रोमो

WWE Raw की शुरूआत इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर ने की। ब्रॉक लैसनर ने प्रोमो दिया और रोमन रेंस को हराने का दावा किया। इसके बाद शो के बीच में ही रोमन रेंस का सैगमेंट भी हुआ। रोमन रेंस ने दमदार प्रोमो इस बार दिया। रोमन रेंस ने भी WrestleMania में इस बार लैसनर को हराने का दावा पेश किया। वैसे उम्मीद के मुताबिक चीजें सही नहीं रही। फैंस ने सोचा था कि दोनों के बीच एक्शन देखने को मिलेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

Sportskeeda Wrestling पर बात करते हुए बिल एप्टर ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा,

WrestleMania से पहले क्या Raw का एपिसोड ऐसा होना चाहिए। मुझे नहीं लगता है कि WrestleMania फीवर देखने को मिला। रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर एक ही बिल्डिंग में मौजूद थे। शो का अंत इन दोनों ने करना चाहिए था। दोनों के बीच एक्शन होना चाहिए था। दोनों के पास चैंपियनशिप थी और काफी कुछ ये कर सकते थे। मिज को लेकर भी मुझे काफी निराशा हुई।

youtube-cover

इस बार Raw में काफी कुछ देखने को मिला लेकिन फैंस की उम्मीद के मुताबिक मजा नहीं आया। सभी ने ये जरूर सोचा होगा कि शो का अंत रोमन रेंस और लैसनर करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मेन इवेंट में द उसोज और रैंडी ऑर्टन, रिडल का मैच देखने को मिला। इस बात से जरूर फैंस निराश हुए होंगे। अगर रोमन रेंस और लैसनर के बीच एक्शन देखने को मिलता तो फैंस को खुशी जरूर होती। एप्टर ने भी कुछ ऐसा ही कहा है। खैर अब WrestleMania 38 में देखना होगा कि WWE द्वारा फैंस को क्या सरप्राइज दिया जाएगा। रोमन रेंस और लैसनर के मैच पर भी सभी की नजरें टिकी होंगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now