"घटिया"- WWE Raw में हुए खतरनाक डेब्यू को लेकर आया हैरान करने वाला बयान, कंपनी की बुकिंग पर फूटा गुस्सा

WWE में डेब्यू करने वाले ग्रुप के सैगमेंट से नहीं निराश हुए दिग्गज (Photos: WWE.com)
WWE में डेब्यू करने वाले ग्रुप के सैगमेंट से नहीं निराश हुए दिग्गज (Photos: WWE.com)

Wrestling Legend Not Liked Wyatt Sick6 Debut: WWE का पिछला रॉ (Raw) एपिसोड फैंस को कई कारणों से याद है। इसमें सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने वापसी की थी, ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने WWE क्विट किया था और Wyatt Sick6 ने डेब्यू किया था। इस डेब्यू को लेकर अब एक रेसलिंग दिग्गज ने अपनी राय रखी है।

बिल एप्टर ने हाल में Sportskeeda के शो The Wrestling Time Machine पर Wyatt Sick6 के डेब्यू को एकदम घटिया बताया। उन्होंने कहा कि इसे लाइव नहीं होना चाहिए था। इसके साथ ही उन्होंने माना कि यह सिनेमेटिक होना चाहिए था। बिल ने कहा कि उन्हें यह कोई ट्रिब्यूट नहीं लगा। वह पूरे एपिसोड में से सिर्फ इस सैगमेंट से खासे नाराज दिखाई दिए। एप्टर का गुस्सा फूटा और उन्होंने कहा,

"मैं एक चार अक्षरों वाला शब्द इस्तेमाल करना चाहूंगा, 'घटिया!' मैंने यह (Wyatt Sick6 का डेब्यू) नापसंद किया। मैंने उन्हें नापसंद किया। मुझे यह बिल्कुल पसंद नहीं आया। मुझे लगता है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन भी नीचे थे, मुझे नहीं लगा कि यह काफी था। मुझे यह कोई ट्रिब्यूट नहीं लगा। मुझे लगा जैसे वो बिल्कुल स्टोरी को आगे ले जा रहे हैं। उसे एक सिनेमेटिक पीस होना चाहिए था। उन्हें वहां से लाइव नहीं होना चाहिए था। मुझे यह पसंद नहीं आया।"
youtube-cover

WWE Raw के अन्य सैगमेंट के साथ दिग्गज ने की तुलना

बिल एप्टर ने इसी एपिसोड में कहा कि Wyatt Sick6 की एंट्रेंस उसी शो में हुए अन्य सैगमेंट्स के सामने टिक नहीं पाई। उनका मानना था कि यह काफी गिमिकी था और यह ड्रू मैकइंटायर के क्विट करने और सैथ रॉलिंस के वापस आने के स्तर के सामने कहीं भी नहीं था। उन्होंने कहा,

"यह बेहद अजीब था। मैं नहीं जानता कि इसको दूसरी बार कैसे कहूं। यह सिनेमेटिक फॉर्म में करना चाहिए था। मैं इसे उस तरह से पसंद करता। एक ऐसा शो, जिसमें ड्रू मैकइंटायर ने क्विट किया, सैथ रॉलिंस वापस आए और उसका अंत इसके साथ होता है। नहीं।"

यह देखना होगा कि WWE, Raw के होने वाले एपिसोड में इस डेब्यू और उसके बाद की स्टोरी को किस तरह से आगे लेकर जाती है और उसके क्या परिणाम निकलते हैं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now