"वो दूसरी कंपनी में जा सकते हैं" - रेसलिंग दिग्गज ने 6 महीनों से गायब Superstar के WWE छोड़ने की भविष्यवाणी की

bray wyatt wwe
ब्रे वायट को लेकर दिग्गज का बड़ा बयान

WWE: ब्रे वायट (Bray Wyatt) ने पिछले साल WWE में वापसी की थी, जिसके बाद उन्होंने केवल एक मैच लड़ा है। उन्हें फरवरी 2023 के बाद टीवी पर नहीं देखा गया है। उनके रेसलमेनिया (WrestleMania 39) में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के खिलाफ मैच के प्लान को भी ड्रॉप कर दिया गया था। वहीं अब रेसलिंग दिग्गज बिल एप्टर (Bill Apter) ने वायट के करियर को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Unskripted पॉडकास्ट पर बिल एप्टर ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि ब्रे वायट भविष्य में Impact Wrestling में जाने का फैसला ले सकते हैं। उन्होंने कहा:

"शायद ब्रे वायट को Impact Wrestling में चले जाना चाहिए।"

Extreme Rules 2022 में वापसी से पूर्व वायट के किरदार को खूब हाइप किया गया था और उनका रिटर्न यादगार भी रहा, लेकिन उसके बाद वायट की बुकिंग ने फैंस को निराश कर दिया था। उनका वापसी के बाद एकमात्र मुकाबला Royal Rumble 2023 में हुआ, जहां उन्हें एलए नाइट पर जीत मिली थी। हालांकि उनके रिटर्न को लेकर खबरें बनती रही हैं, लेकिन इस संबंध में अभी तक कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आ पाई है। इसलिए सब लोग जानने के इच्छुक हैं कि आखिर वायट को लेकर भविष्य में क्या फैसले लिए जाते हैं।

youtube-cover

Bill Apter ने Bray Wyatt के WWE कॉन्ट्रैक्ट पर किया बड़ा खुलासा

The Wrestling Time Machine पॉडकास्ट के एक हालिया एडिशन पर सीनियर रेसलिंग जर्नलिस्ट बिल एप्टर ने उन अफवाहों पर संदेह जताया कि ब्रे वायट सालाना 3 मिलियन डॉलर की कमाई कर रहे थे। एप्टर के अनुसार शायद कमाई के अन्य स्रोतों को मिलाकर वायट इतने पैसे कमा रहे होंगे।

बिल एप्टर ने कहा:

"मुझे नहीं लगता कि वो इतनी कमाई कर रहे होंगे। शायद स्पॉन्सर्स और अन्य स्रोतों को मिलाकर उनकी कमाई इतनी हो सकती है। वायट का द फीन्ड किरदार शानदार रहा था और उसने खूब सुर्खियां भी बटोरीं, लेकिन क्रिएटिव टीम उन्हें उसी किरदार में वापस नहीं ला पाई। उन्होंने हर हफ्ते एक नए एंगल के साथ उस कैरेक्टर की वापसी करवाने की कोशिश की, लेकिन उनके पैंतरे हर बार असफल हो रहे थे।"

फिलहाल वायट 6 महीनों से WWE टीवी से गायब चल रहे हैं और इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता कि उनका रिटर्न कब होगा। मगर इतना जरूर है कि वायट हर बार अपने किरदार से फैंस का खूब मनोरंजन करते आए हैं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now