WWE WrestleMania में मौजूदा चैंपियन के ऐतिहासिक टाइटल रन को यह Superstar कर सकता है खत्म, रेसलिंग दिग्गज ने किया दावा

..
WWE WrestleMania 40 में डिफेंड होंगी आईसी चैंपियनशिप मैच
WWE WrestleMania 40 में डिफेंड होंगी आईसी चैंपियनशिप मैच

Bron Breakker & Gunther: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania 40) के लिए कुछ मुख्य मुकाबले तय होते जा रहे हैं। अभी तक शो ऑफ द शोज़ में आईसी चैंपियनशिप को लेकर कोई भी मैच के संकेत नहीं मिले हैं। रेसलिंग दिग्गज मैट मॉर्गन (Matt Morgan) का मानना है कि WrestleMania 40 में ब्रॉन ब्रेकर (Bron Breakker) और गुंथर (Gunther) का मुकाबला बढ़िया साबित हो सकता है।

रिंग जनरल के नाम से मशहूर गुंथर कंपनी के आज तक के इतिहास में सबसे लंबे समय तक आईसी चैंपियन रहने वाले स्टार हैं। उन्होंने हाल ही में आईसी चैंपियन के रूप में 600 दिन के आंकड़े को पार किया है। इस ऐतिहासिक चैंपियनशिप रन के दौरान उन्होंने कई टॉप स्टार्स सहित कुछ पूर्व वर्ल्ड चैंपियंस को भी हराया है। WrestleMania में गुंथर के संभावित मैच के बारे में बात करते हुए Gigantic Pop पॉडकास्ट में पूर्व WWE सुपरस्टार मैट मॉर्गन ने कहा कि दो बार के NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर और गुंथर के बीच जबरदस्त मुकाबला हो सकता है। उन्होंने कहा,

"[सवाल- गुंथर, ब्रॉन ब्रेकर से हारकर नए स्टार को आगे आने का मौका दे सकते हैं। इसके बाद गुंथर वर्ल्ड चैंपियनशिप की तरफ जा सकते हैं।] गुंथर को वर्ल्ड चैंपियनशिप की तरफ जाना चाहिए। मैं यह नहीं कह सकता कि मुझे यह मैच पसंद नहीं आने वाला है। मुझे यह पसंद आएगा। यह बहुत तगड़ा मुकाबला होगा। यह अच्छा है। मुझे ब्रॉन ब्रेकर पसंद हैं। मैं इस आईडिया से सहमत हूं।"

youtube-cover

WWE WrestleMania से पहले मेन रोस्टर को जॉइन कर सकते हैं Bron Breakker

पिछले महीने हुए WWE Royal Rumble 2024 मैच में ब्रॉन ब्रेकर ने भाग लिया था। इस दौरान उन्होंने बहुत तगड़ा प्रदर्शन किया था और 4 स्टार्स को एलिमिनेट किया था। मैच के बाद ब्रॉन ने मेन रोस्टर जॉइन करने के बारे में बात करते हुए कहा,

"मेरे हिसाब से मैं अब साबित कर चुका हूं कि मुझे मेन रोस्टर पर होना चाहिए। अब यह मेरा नया घर है और मैं काम करने के लिए उत्सुक हूं। मैं अपने साथ वालों और लोगों को दिखाने के लिए तैयार हूं, जिन्होंने मुझपर विश्वास किया था। मैं यहां आने के लिए पैदा हुआ था,अब मैं यहां हूं और तैयार भी हूं।"