"उन्होंने क्यों नहीं बचाया?"- दिग्गज ने मौजूदा चैंपियन पर उठाए सवाल, WWE WrestleMania में धोखा मिलने की जताई आशंका

Ujjaval
WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस को लेकर उठे सवाल
WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस को लेकर उठे सवाल

Cody Rhodes & Seth Rollins: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania XL) में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) टीम बनाकर द रॉक (The Rock) और रोमन रेंस (Roman Reigns) का सामना करेंगे। यह टैग टीम मुकाबला नाईट 1 में देखने को मिलेगा। कई लोगों का मानना है कि वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस, कोडी को धोखा दे सकते हैं। इसी बीच दिग्गज जर्नलिस्ट बिल एप्टर (Bill Apter) ने द रॉक के रोड्स पर हमले को लेकर एक बड़ी गलती बताई है।

Sportskeeda के The Wrestling Time Machine पॉडकास्ट का हिस्सा बिल एप्टर बने थे और इसी बीच उन्होंने सैथ रॉलिंस पर सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि जब द रॉक, कोडी पर हमला कर रहे थे, तो रॉलिंस उन्हें बचाने के लिए क्यों नहीं आए, जबकि वो पहले ही बिल्डिंग में मौजूद थे। उन्होंने आशंका जताते हुए कहा,

"सैगमेंट के अंत के साथ जब शो भी खत्म हो गया, तो मेरे दिमाग में WrestleMania से जुड़ा एक सवाल आया। सैथ रॉलिंस बिल्डिंग में पहले से मौजूद थे। उन्होंने आकर कोडी रोड्स को क्यों नहीं बचाया? इस बात ने मेरे दिमाग में कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस के बतौर टीम काम करने पर सवाल खड़े कर दिए हैं।"

आप नीचे यह वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

WWE Raw के मेन इवेंट में क्या हुआ था?

WWE Raw की शुरुआत में कोडी रोड्स के सैगमेंट में द रॉक ने दखल देकर चौंकाया। रॉक ने कहा था कि वो रोड्स को लहूलुहान कर देंगे। मेन इवेंट में जे उसो और शिंस्के नाकामुरा का मैच हुआ। ब्लडलाइन ने दखल देने की कोशिश की लेकिन कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस ने आकर दोनों पर अटैक किया। कोडी रोड्स और सोलो सिकोआ लड़ते हुए बैकस्टेज चले गए। ड्रू मैकइंटायर ने सैथ रॉलिंस पर हमला कर दिया।

रिंग में जे उसो ने नाकामुरा को पिन करके जीत दर्ज की। बैकस्टेज कोडी ने सोलो और जिमी दोनों पर हमला किया। अचानक द रॉक आए और उन्होंने अमेरिकन नाईटमेयर पर हमला कर दिया। दोनों पार्किंग एरिया में आ गए और यहां भी ग्रेट वन ने रोड्स पर जानलेवा हमला करते हुए उन्हें लहूलुहान किया। उन्होंने कोडी का खून एक बेल्ट पर लगाया। रॉक ने यह बेल्ट रोड्स की मां को देने के बारे में कहा।