Create

"Ronda Rousey अपनी लाइन भूल गई थीं" - WWE दिग्गज ने पूर्व चैंपियन के सैगमेंट को लेकर दिया बयान 

रोंडा राउजी ने दिया था शार्लेट फ्लेयर को कड़ा संदेश
रोंडा राउजी ने दिया था शार्लेट फ्लेयर को कड़ा संदेश

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में इस हफ्ते रोंडा राउजी (Ronda Rousey) और शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) के बीच प्रोमो सैगमेंट देखने को मिला। कई फैंस को लगा कि राउजी अपनी लाइन बोलने में सहज नहीं दिखाई दे रही थीं। रेसलिंग दिग्गज डच मैंटेल (Dutch Mantell) ने पूर्व रॉ (Raw) विमेंस चैंपियन के प्रोमो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि वह अपनी लाइन भूल गई थीं।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि रोंडा अपनी लाइन भूल गई थीं। मेरे हिसाब से वह रुक गई थीं और ऐसा लगा कि वह याद करने की कोशिश कर रही थीं कि उन्हें अब क्या बोलना है। मेरे हिसाब से वह जरूर कुछ भूली थीं।

डच मैंटेल ने यह भी कहा कि रोंडा राउजी को बड़े क्राउड के सामने प्रोमो देने की ट्रेनिंग नहीं मिली थी और इसी कारण वह अपनी साधारण आवाज में बात कर रही थीं। दूसरी ओर शार्लेट अपने प्रोमो में काफी एनर्जी लगा रही थीं।

मैंटेल ने कहा, निश्चित तौर पर किसी ने उन्हें ट्रेनिंग नहीं दी है कि अधिक क्राउड के सामने कैसे बात की जाती है क्योंकि जब उन्होंने बोलना शुरु किया तो वह साधारण आवाज में बात कर रही थीं। माइक होने के बावजूद लोग उन्हें सुन नहीं पा रहे थे। यदि आप कहते हैं कि उन्हें प्रोमो में समस्या है तो मैं इससे सहमत हूं। आप दो तरह की रोंडा को देख रहे हैं। पहली रोंडा स्माइल करते हुए आती हैं और बच्चों से हाथ मिलाती हैं। इसके बाद वह रिंग में जाती हैं और खतरनाक रूप धारण कर लेती हैं। मेरे हिसाब से वह इस बदलाव को लेकर सहज नहीं हैं।

WWE WrestleMania 38 में शार्लेट फ्लेयर और रोंडा राउजी का मैच

WrestleMania 38 में तीन हफ्ते बचे हुए हैं और सभी बड़ी स्टोरीलाइन को अच्छा प्यार मिल रहा है। हालिया प्रोमो में रोंडा ने वादा किया है कि वह साल के सबसे बड़े शो में शार्लेट को हराएंगी। जैसी उम्मीद थी उसी हिसाब से द क्वीन ने भी अपनी विपक्षी को कड़ा जवाब दिया है। शार्लेट ने बैकस्टेज में रोंडा के ऊपर अटैक करते हुए उनकी हालत खराब की थी।

अब देखना होगा कि WrestleMania 38 में शार्लेट फ्लेयर अपनी चैंपियनशिप को रिटेन कर लेती हैं या रोंडा नई चैंपियन बनने में कामयाब होती हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment