WWE का अगला Brock Lesnar माने जा रहे फेमस Superstar के हालिया मैच से नाखुश हुआ दिग्गज, कंपनी पर फूटा गुस्सा

WWE सुपरस्टार की बुकिंग सही तरह से नहीं हुई
WWE सुपरस्टार की बुकिंग सही तरह से नहीं हुई

Bron Breakker Not Booked Well: WWE सुपरस्टार ब्रॉन ब्रेकर (Bron Breakker) को मिल रहे पुश से रेसलिंग दिग्गज बिल एप्टर (Bill Apter) खासे नाराज हैं। उन्होंने स्पोर्ट्सकीडा (Sportskeeda) के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में माना कि ब्रॉन को पुश मिलना चाहिए।

ब्रॉन को एक समय पर ब्रॉक लैसनर के साथ कंपेयर किया गया था। उन्हें अगला ब्रॉक माना जा रहा है। उन्हें इस हफ्ते Raw में रिकोशे के साथ मैच लड़ना था, उनका मुकाबला जिस तरह से और जितने समय के लिए हुआ, यह देखने के बाद बिल खासे नाराज दिखाई दिए। Sportskeeda के UnSKripted शो पर उनका इस मैच को लेकर गुस्सा फूटा और उन्होंने कहा,

"आप जानते हैं कि मुझे जल्दी गुस्सा नहीं आता है। मैं रिक स्टाइनर के बेटे ब्रॉन ब्रेकर को इस समय का गोल्डबर्ग बनते हुए देखना चाहता था। आप इस इंसान को चित नहीं कर सकते हैं। वह माइक टायसन हैं, एक पंच, स्पीयर। हमने उन्हें रिकोशे के खिलाफ लड़ते हुए देखा जो कि Raw में चोटिल नजर आ रहे थे। चोटिल हैं, बैंडेज लगे हैं, बैंडेड लगे हैं। इस चोट के बावजूद उनका मैच 10 मिनट से ज्यादा चला, जिसमें एक एड भी शामिल है। ब्रॉन ब्रेकर को वहां जाना चाहिए था, उन्हें देखना चाहिए था, स्पीयर और एक, दो, तीन। गोल्डबर्ग वाला फिनिश। ब्रॉन को बेवजह ही इतनी मुश्किल उठानी पड़ी।"

youtube-cover

WWE Raw में ब्रॉन ब्रेकर का हुआ था जबरदस्त मुकाबला

WWE Raw में ब्रॉन ब्रेकर और रिकोशे के बीच में जो मैच हुआ था, वह काफी शानदार था। इस मैच में रिकोशे भले ही चोटिल थे लेकिन फिर भी उन्होंने काफी अच्छा प्रदर्शन किया। इस मैच के दौरान ब्रॉन ने WWE Speed चैंपियन को हर तरीके से चोट पहुंचाने का प्रयास किया लेकिन पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन वापसी करते रहे।

एक समय पर स्थिति ऐसी आई, जहां ब्रॉन ने स्पीयर देकर मैच जीत लिया। इसके बाद भी ब्रेकर का कहर जारी रहा और उन्होंने रिकोशे पर रिंग से बाहर अटैक करना चाहा। इसी समय इल्या ड्रैगूनोव ने एंट्री करके रिकोशे को बचाने का प्रयास किया। इसके कारण अब अगले हफ्ते दो पूर्व NXT चैंपियंस के बीच एक मैच बुक कर दिया गया है। यह देखना दिलचस्प होगा कि इन दोनों में से कौन सा सुपरस्टार जीतता है।