'मैं जॉन मोक्सली को कभी माफ नहीं करूंगा' - दिग्गज ने AEW में बड़े Superstar की बुकिंग को लेकर मोक्सली पर उठाए सवाल

रेसलिंग लैजेंड ने AEW सुपरस्टार जॉन मोक्सली पर तंज़ कसे
रेसलिंग लैजेंड ने AEW सुपरस्टार जॉन मोक्सली पर तंज़ कसे

जिम कॉर्नेट (Jim Cornette) कभी भी AEW सुपरस्टार जॉन मोक्सली (Jon Moxley) के फैन नहीं रहे और मौका मिलने पर हमेशा उनकी आलोचना करते रहे हैं। इस साल वापसी के बाद मोक्सली AEW के शोज़ में धमाल मचाए हुए हैं और इस समय उनके द ब्लैकपूल कॉम्बैट क्लब में ब्रायन डेनियलसन (Bryan Danielson) और व्हीलर युता (Wheeler Yuta) शामिल हैं और इन सभी को विलियम रीगल (William Regal) मेंटोर कर रहे हैं।

हालांकि मोक्सली लगातार मैचों में जीत दर्ज कर अपने डोमिनेंट रन को इंजॉय करते आए हैं, लेकिन कॉर्नेट उनकी इस तरह की बुकिंग से खुश नहीं हैं। Jim Cornette Experience पॉडकास्ट पर उन्होंने कहा कि AEW मोक्सली के साथ ब्रायन डेनियलसन को जोड़कर अपने टैलेंट को बर्बाद कर रही है।

कॉर्नेट ने कहा,

"मुझे द ब्लैकपूल कॉम्बैट क्लब शुरुआत से ही पसंद नहीं है। मोक्सली और युता के साथ डेनियलसन का आना मुझे चुभ रहा है। वहीं विलियम रीगल को पूरी कंपनी का कमिश्नर बनाया जाना चाहिए था, लेकिन उन्हें इस तरीके से बुक किया जा रहा है। मुझे ऐसा लग रहा है जैसे टोनी खान ने चीज़ों में उथल-पुथल मचाई हुई है।"

कॉर्नेट ने मोक्सली के फैक्शन बनाने के आइडिया का भी मज़ाक बनाया और उन्होंने ब्रायन के हील रन को खत्म करने के लिए भी मोक्सली को ही जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने आगे कहा,

"रीगल ने एक हालिया इंटरव्यू में कहा कि ब्लैकपूल कॉम्बैट क्लब का आइडिया जॉन मोक्सली का था। उनके द्वारा लिए गए फैसलों के कारण मैं उन्हें बेवकूफ़ मानता हूं और वो ऐसी बेकार चीज़ों से प्रेरणा लेते हैं। अब ब्रायन डेनियलसन के हील रन को दूर करने के लिए भी मोक्सली ही जिम्मेदर हैं। मैं इसके लिए उन्हें कभी माफ नहीं करूंगा।"

ये पहला मौका नहीं है जब कॉर्नेट ने मोक्सली की आलोचना की हो। इससे पहले वो डेनियलसन और मोक्सली की टीम के साथ आने को ब्रायन के करियर में हुई सबसे बेकार घटना की संज्ञा दे चुके हैं।

AEW Dynamite में जॉन मोक्सली ने एडी किंग्सटन की मदद की

AEW Dynamite में पिछले हफ्ते जॉन मोक्सली ने The Jericho's Appreciation Society की विक्टरी स्पीच में दखल दिया था। कुछ देर बाद ही डेनियलसन, युता और रीगल ने बाहर आकर रिंग को घेर लिया। दूसरी ओर एडी किंग्सटन, सेंटाना और ओर्टिज बाहर आए, जिसके बाद दोनों ग्रुप्स के बीच तगड़ी झड़प देखने को मिली।

इस फाइट का अंत तब हुआ जब रीगल ने जैरिको पर अटैक कर उनके फैक्शन को सावधान किया। उसके बाद AEW ने अगले हफ्ते के लिए रीगल और जैरिको के बीच फेस-ऑफ होगा, जिससे अगले पीपीवी में दोनों टीमों के बीच धमाकेदार मैच की नींव रखी जा सकेगी।