Roman Reigns के WWE WrestleMania 40 मैच को लेकर रेसलिंग दिग्गज ने कही बड़ी बात, Hall of Famer को स्पेशल गेस्ट रेफरी बनाने की जताई इच्छा

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस के मैच को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस के मैच को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई

Roman Reigns: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं। वो अब भी द रॉक (The Rock) के साथ रेसलमेनिया (WrestleMania 40) में एक मैच का हिस्सा हो सकते हैं। इससे जुड़ी संभावना पर हर कोई अपने कयास लगा रहा है।

हाल में द टिकटमास्टर के साथ बातचीत में WCW बुकर केविन सुलिवन ने कहा कि ये मैच और बेहतर हो सकता है, अगर इसमें कुछ बदलाव किए जाएं। उनके सुझाव काफी बड़े थे और इससे साफ जाहिर होता है कि हर कोई इस अद्भुत मैच को देखना चाहता है। उन्होंने कुछ दिग्गजों को स्पेशल गेस्ट रेफरी बनाने की इच्छा जताई। आइए आपको बताते हैं कि उन्होंने क्या कहा,

'अगर इस मैच में स्टीव ऑस्टिन या माइक टायसन को स्पेशल गेस्ट रेफरी बनाया जाए, तो काफी अच्छा होगा। वैसे किसी भी परिवार के किसी दिग्गज को इस मैच का हिस्सा बनाकर भी इसे काफी बेहतर किया जा सकता है। अगर ऐसा नहीं भी होता है, तो भी ये दोनों अपने नाम पर ही इस मैच को बड़ा बना सकते हैं। ये मैच इनके नाम से ही बड़ा बन जाता है और देखना होगा कि क्या मेरे सुझाव के अनुसार ऐसा होता है, या नहीं।"

WWE के इस मैच को लेकर सिर्फ केविन ही नहीं, जिम कॉर्नेट के भी कुछ खास विचार हैं। उनके मुताबिक इस मैच से पहले कोड़ी रोड्स को अपनी कहानी खत्म करनी होगी, जिसे वो WrestleMania 39 में पूरा नहीं कर सके थे। इसके लिए वो इन दोनों के मैच से पहले Royal Rumble में टाइटल Roman Reigns से जीत सकते हैं। ये करके वो अपनी कहानी को खत्म कर लेंगे।

youtube-cover

WWE सुपरस्टार Roman Reigns अभी किसी कहानी का हिस्सा नहीं हैं

रोमन रेंस इस समय किसी कहानी का हिस्सा नहीं हैं लेकिन ये मुमकिन है कि आने वाले समय में वो एक कहानी का हिस्सा बन जाएं। इससे उनकी कहानी आगे बढ़ेगी और द रॉक के खिलाफ एक ड्रीम मैच भी भविष्य में हो सकता है, जिसकी उम्मीद फैंस को काफी ज्यादा है।

वैसे भी इस समय रोमन रेंस और द रॉक के बीच मैच को लेकर कयास लग रहे हैं। ये मैच WrestleMania 39 में होने वाला था लेकिन किसी वजह से वो नहीं हो सका। अब WrestleMania 40 में यह मैच हो सकता है।