Create

"मुझे यह पसंद नहीं आया"- रेसलिंग दिग्गज ने फेमस Superstar की WWE में धमाकेदार वापसी पर जताई निराशा

WWE Raw में ब्रॉन स्ट्रोमैन की वापसी हुई थी
WWE Raw में ब्रॉन स्ट्रोमैन की वापसी हुई थी
Ujjaval

Braun Strowman: रेसलिंग दिग्गज कोनन (Konnan) ने हाल ही में ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) की WWE में वापसी को लेकर बात की है। स्ट्रोमैन ने आकर कई सारे सुपरस्टार्स की बुरी हालत कर दी थी और इसी चीज़ से कोनन थोड़े निराश दिखाई दे रहे हैं। उन्हें WWE का यह बुकिंग निर्णय बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है।

पिछले साल मॉन्स्टर अमंग मैन को बजट कट्स के कारण रिलीज कर दिया गया था। उन्होंने इस हफ्ते Raw में शॉकिंग वापसी करके स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स, अल्फा अकेडमी, न्यू डे और लोस लोथारियस की बुरी हालत कर दी थी। कोनन ने अपने Keepin' It 100 पोडकास्ट पर इस विषय में बात की और निराशा जताई। उन्होंने कहा,

"यह मैच बहुत अच्छा था क्योंकि हर कोई अंत में जो कुछ भी कर रहा था, वो शानदार था। डॉकिंस अब बिना शर्ट के रेसलिंग करते हैं और वो सबसे ज्यादा सुधार दिखाने वाले रेसलर्स में से एक हैं। बाद में ब्रॉन स्ट्रोमैन आए और सभी को तबाह कर दिया। मुझे यह पसंद नहीं आया क्योंकि सिर्फ एक सुपरस्टार ने आठ लोगों की बुरी हालत कर दी, जो काफी मेहनत कर रहे हैं और इसी वजह से मुझे यह अच्छा नहीं लगा। हालाकि, उन्हें अच्छी प्रतिक्रिया मिली और उन्हें बढ़िया तरह से दिखाया गया।"

आप नीचे पूरा वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

WWE SmackDown के अगले एपिसोड में ब्रॉन स्ट्रोमैन आने वाले हैं

WWE Raw में नजर आने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने एक बैकस्टेज इंटरव्यू दिया था। इसी दौरान उन्होंने बताया था कि वो SmackDown के एपिसोड में भी नजर आएंगे। कई रिपोर्ट्स सामने आई हैं कि वो लगातार SmackDown ब्रांड में ही नजर आएंगे और वो उसी रोस्टर का हिस्सा हैं।

रोमन रेंस अभी थोड़े समय के लिए कंपनी से दूर रहेंगे और इसी वजह से ब्रॉन स्ट्रोमैन उन्हें रिप्लेस करने के लिए अच्छा विकल्प रहेंगे। वो शो में स्टार पावर की कमी नहीं होने देंगे। WWE उन्हें कई अलग-अलग स्टोरीलाइंस में डाल सकता है लेकिन फैंस मुख्य रूप से अभी उन्हें गुंथर के खिलाफ इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए भिड़ते हुए देखना चाहते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...