"Brock Lesnar इस मूव से किसी को हरा नहीं पाए"- रेसलिंग दिग्गज ने पूर्व WWE चैंपियन का बनाया मजाक

लैसनर आखिरीबार समरस्लैम में नजर आए थे.
लैसनर आखिरीबार समरस्लैम में नजर आए थे.

Brock Lesnar: Sportskeeda के बिल एप्टर ने हाल में ही रेसलिंग लैजेंड मैग्नम टीए (Magnum TA) और निकिता कोलोफ (Nikita Koloff) का इंटरव्यू लिया था। इस दौरान मैग्नम टीए ने पूर्व WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को लेकर हैरान करने वाला बयान दिया है। उन्होंने ब्रॉक लैसनर की फेमस मूव बेली टू बेली को लेकर सवाल उठाए हैं।

बिल एप्टर को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वो ब्रॉक लैसनर की इस मूव को लेकर हेल्प भी करना चाहते थे, लेकिन उन्होंने मदद नहीं ली। बता दें कि बेली टू बेली सुप्लेक्स, ब्रॉक लैसनर के सबसे खतरनाक मूव में से एक माना जाता है। इस मूव के दम पर ही उन्होंने जॉन सीना को हराया भी था।

पूर्व WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर को मदद के लिए किया था ऑफर

इंटरव्यू के दौरान बिल एप्टर में कहा था कि मैग्नम टीए एक मात्र ऐसे ही स्टार हैं, जिन्होंने कामाला को बेली टू बेली सुप्लेक्स से हिट किया है, जिसके बाद मैग्नम टीए ने मजाक में कहा कि उन्होंने ब्रॉक लैसनर को इस मूव को लेकर मदद करने की पेशकश की थी क्योंकि वो इस मूव से कभी भी किसी भी स्टार को हरा नहीं पाए हैं। उन्होंने कहा,

"मैंने ब्रॉक लैसनर से कहा था कि मैं इस मूव में उनकी मदद कर सकता हूं क्योंकि वो अभी तक इस मूव से किसी भी स्टार को हरा नहीं पाएं हैं।"

इसपर निकिता कोलोफ ने कहा,

"हम उन्हें इस मूव को लेकर कुछ टिप्स दे सकते हैं।"

बता दें कि ब्रॉक लैसनर आखिरी बार SummerSlam 2022 में नजर आए थे। इस शो के मेन इवेंट में उनका सामना अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस से हुआ था। इस मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में हार के बाद से ही वो WWE में नजर नहीं आए हैं।

youtube-cover

फैंस को उम्मीद है कि वो जल्द ही WWE में वापसी करेंगे। कयास लगाए जा रहे हैं कि वो Clash at the Castle प्रीमियम लाइव इवेंट में भी नजर आ सकते हैं, जहां पर वो रोमन रेंस पर अटैक कर सकते हैं। फिलहाल यह देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से उनकी वापसी को प्लान करता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।