Create
Notifications

WWE दिग्गज ने WrestleMania Backlash में होने वाले चैंपियनशिप मैच का नतीजा बताया, फैंस को मिलेगा बड़ा सरप्राइज?

रोंडा राउजी और शार्लेट फ्लेयर ब्रॉल के दौरान
रोंडा राउजी और शार्लेट फ्लेयर ब्रॉल के दौरान
reaction-emoji
Prajwal Tripathi
visit

WWE दिग्गज रोंडा राउजी (Ronda Rousey) और शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) के बीच रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) में होने वाला सबसे बड़ा मैच होने वाला है। WrestleMania Backlash में सिर्फ स्मैकडाउन (SmackDown) विमेंस चैंपियनशिप डिफेंड होने वाली है और इस मैच को आई क्विट बना दिया गया है।

शार्लेट फ्लेयर ने WrestleMania 38 में रोंडा राउजी को हराया जरूर है लेकिन हर बार परिस्थितियाँ अलग होती हैं। विमेंस रोस्टर की सबसे खतरनाक रेसलर का फ्लेयर किस तरह सामना करती हैं यह देखना बहुत ही रोमांचक होगा इसलिए इस मैच के विजेता का अनुमान लगा पाना बहुत कठिन है।

इस बड़े मैच के बारे में दिग्गज हॉल ऑफ फेमर पत्रकार और स्पोर्टसकीड़ा के सीनियर एडिटर बिल एप्टर ने अपनी राय रखी कि कौन इस मैच में जीत हासिल करेगा।

बिल एप्टर के अनुसार

" उनके विरोधी ने भले ही उनके खिलाफ लड़ने के लिए कितनी भी अच्छी ट्रैनिंग की हो, लेकिन शार्लेट फ्लेयर अपनी मनोवैज्ञानिक चालों से उनके विरोधियों को पूरी तरह से ढेर कर देती हैं। वो इसमें बहुत ही माहिर हैं। हालांकि रोंडा अपने खुद के लड़ने की शैली पर केंद्रित रहती हैं । मेरे हिसाब से फ्लेयर कुछ ना कुछ करके जीत हासिल कर ही लेंगीं। "

अब तो केवल समय ही बता पाएगा कि बिल एप्टर की भविष्यवाणी सही होती है या नहीं ।

WWE सुपरस्टार रोंडा राउजी के खिलाफ किस तरह हार सकती हैं शार्लेट फ्लेयर

बिल एप्टेर ने शार्लेट फ्लेयर के हारने के बारे में भी बताया कि दोनों ही विमेंस सुपरस्टार्स ने एक दूसरे को चेतावनी देने के लिए ड्रू गुलक पर निशाना साधा है लेकिन इसकी शुरुआत फ्लेयर ने ही की थी और उन्होंने ही गुलक के ऊपर सबसे ज्यादा हमले किए हैं।

" किसी तरह भी ड्रू गुलक इस मैच में दखल देंगे और इसकी वजह से ही शार्लेट फ्लेयर की हार हो सकती है।"
“Manager???”I elevated, upgraded, #GOAT-ed the role to #SpecialCounsel, Advocste, #Wiseman. @WWERomanReigns @RondaRousey @WWE @peacockTV @SKWrestling_ twitter.com/SKWrestling_/s…

आपको बता दें कि हर कोई उम्मीद कर रहा है कि WrestleMania Backlash में शार्लेट फ्लेयर को हराकर रोंडा राउजी नईं विमेंस चैंपियन बनेंगीं। हालांकि अगर बिल एप्टर की भविष्यवाणी सही साबित होती है, तो निश्चित ही यह फैंस के लिए बहुत बड़ा सरप्राइज होगा। इस मैच का नतीजा क्या होगा उसका पता तो आने वाले कुछ घंटों में चल ही जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now