Create

WWE में Brock Lesnar को हराने वाले पूर्व चैंपियन की बुकिंग को लेकर दिग्गज का फूटा गुस्सा, कंपनी पर जमकर साधा निशाना

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर मौजूदा समय में द ब्रॉलिंग ब्रूट्स के साथ स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं
WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर मौजूदा समय में द ब्रॉलिंग ब्रूट्स के साथ स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं

Drew Mcintyre: रेसलिंग दिग्गज डच मैंटेल (Dutch Mantell) ने हाल ही में कहा कि WWE ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) और शेमस (Sheamus) के स्टोरीलाइन को लेकर ज्यादा कुछ नहीं कर रही है। बता दें, इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में ड्रू मैकइंटायर vs शेमस (Sheamus) का मैच होना था। हालांकि, शेमस रिंगसाइड पर बुच को पकड़ने में व्यस्त थे। उस वक्त ड्रू मैकइंटायर और रिज हॉलैंड (Ridge Holland) रिंग में मौजूद थे और बुच द्वारा बेल बजाने की वजह से मैकइंटायर और हॉलैंड के बीच मैच शुरू हो गया था।

youtube-cover

ड्रू मैकइंटायर इस मैच में रिज हॉलैंड को हराने में कामयाब रहे थे। डच मैंटेल ने Sportskeeda Wrestling के Smack Talk पर इस बारे में बात करते हुए कहा कि WWE हर बार एक ही तरह से इन 4 सुपरस्टार्स (ड्रू मैकइंटायर, शेमस, रिज हॉलैंड और बुच) को बुक कर रही है। डच मैंटेल ने कहा कि वो कुछ बड़ा होते हुए देखना चाहते थे लेकिन WWE ने ऐसा कुछ नहीं किया। डच मैंटेल ने कहा-

"वो सभी के साथ ऐसा करते हैं। यह छठा या 7वां मौका है जब उन्होंने इन 4 लोगों को एक मैच में शामिल किया है। वो क्या कर सकते हैं। स्लेजहैमर का इस्तेमाल करना। वो ऐसा भी कर सकते हैं। उनके पास तलवार है। मुझे नहीं पता। मैं उन्हें आज कुछ करते हुए देखना चाहता था। PG-14 या और कुछ। उन्होंने कुछ ऐसा नहीं किया।"

ड्रू मैकइंटायर या शेमस को अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में मौका मिल सकता है

पिछले हफ्ते ड्रू मैकइंटायर और शेमस के बीच सिंगल्स मैच होना था और इस मैच के विजेता को Clash at the Castle इवेंट में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में मौका मिलना था। हालांकि, शेमस द्वारा बीमारी का बहाना बनाने की वजह से यह मैच नहीं हो पाया था। वहीं, इस हफ्ते SmackDown में बुच की वजह से इस मैच का आयोजन नहीं हो पाया।

यह देखना रोचक होगा कि WWE आखिर कब ड्रू मैकइंटायर और शेमस के बीच नंबर वन कंटेंडर मैच कराने का फैसला करती है। इस बात पर भी निगाहें होंगी कि ड्रू मैकइंटायर और शेमस में से कौन यह मैच जीतकर Clash at the Castle इवेंट में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने में कामयाब रहते हैं।

आपको बता दें कि WrestleMania 36 में ब्रॉक लैसनर को हराकर ड्रू मैकइंटायर अपने करियर में पहली बार चैंपियन बने थे और अब उनकी नजर एक बार फिर वर्ल्ड चैंपियन बनने पर होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment