"WrestleMania 38 में Drew McIntyre की हार हुई तो उन्हें बिजनेस छोड़ देना चाहिए"- WWE दिग्गज का बहुत बड़ा बयान

WWE WrestleMania 38 में ड्रू मैकइंटायर का होगा बड़ा मुकाबला
WWE WrestleMania 38 में ड्रू मैकइंटायर का होगा बड़ा मुकाबला

WWE WrestleMania 38 को अब कुछ ही दिन बचे हैं। कई बड़े मुकाबले इस मेगा इवेंट में देखने को मिलेंगे। ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) का मुकाबला इस इवेंट में हैप्पी कॉर्बिन (Happy Corbin) के साथ होगा। इनकी राइवलरी बहुत लंबे समय से चल रही है। Sportskeeda Wrestling पर बात करते हुए दिग्गज कैनी बोलिन ने बड़ा बयान बयान दिया है। कैनी ने कहा है कि अगर रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में मैकइंटायर नहीं जीते तो उन्हें WWE छोड़ देनी चाहिए।

WWE WrestleMania 38 में मैकइंटायर और हैप्पी कॉर्बिन के बीच होगा मैच

मैकइंटायर की राइवलरी कई महीनों से कॉर्बिन और मैडकैप मॉस के साथ चल रही हैं। इस राइवलरी में मॉस को तीन बार मैकइंटायर हरा चुके हैं। अब मैकइंटायर का सिंगल मुकाबला कॉर्बिन के साथ होगा। वैसे उम्मीद के मुताबिक इस मैच में मैकइंटायर की जीत हो जाएगी। हालांकि अंतिम समय में WWE द्वारा प्लान में बदलाव भी किया जा सकता है। कैनी ने इन दोनों के बीच होने वाले मुकाबले को लेकर कहा,

मुझे लग रहा है कि टीवी पर इस समय सबसे खराब चीज़ ये चल रही है। अगर ड्रू की हार होती है तो उन्हें इस बिजनेस को छोड़ देना चाहिए। जिसने भी ये बुकिंग की उससे बात करनी चाहिेए। वैसे मैं चाहूंगा कि इस मैच में मैकइंटायर की जीत जरूर होनी चाहिए।

कहा जा रहा है कि WrestleMania 38 के बाद मैकइंटायर की राइवलरी रोमन रेंस के साथ होगी। मैकइंटायर को अभी तक WWE ने बहुत अच्छे अंदाज में प्रोटेक्ट किया है। मैकइंटायर और रोमन रेंस की राइवलरी सभी देखना चाहते हैं। इन दोनों के बीच मुकाबले को हर कोई देखना चाहता है। WWE ने भी जरूर इसके लिए कोई ना कोई बड़ा प्लान तैयार किया होगा।

खैर WrestleMania 38 में अब सभी की नजरें टिकी होंगी। मैकइंटायर और कॉर्बिन के बीच होने वाले मैच में फैंस को मजा आएगा। मैकइंटायर को इस मैच में मॉस से बचना होगा। वो इस मुकाबले में दखलअंदाजी कर सकते हैं। कॉर्बिन हमेशा अपने माइंडगेम से दूसरे रेसलर की हालत खराब कर देते हैं। इस चीज़ से भी मैकइंटायर को सावधान रहना पड़ेगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now