WWE WrestleMania में Roman Reigns vs The Rock संभावित मैच में फेमस Superstar निभा सकता है अहम किरदार, दिग्गज ने जताई संभावना

रेसलिंग दिग्गज ने WWE WrestleMania को लेकर कही बड़ी बात
रेसलिंग दिग्गज ने WWE WrestleMania को लेकर कही बड़ी बात

Cody Rhodes & The Rock: WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के द्वारा रेसलमेनिया (WrestleMania) में रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ मैच ना लड़ने के ऐलान से फैंस में काफी निराश हैं। स्मैकडाउन (SmackDown) के पिछले हफ्ते हुए एपिसोड में कोडी ने रोमन रेंस (Roman Reigns) को WrestleMania में चैलेंज करने से मना कर दिया था। इसके बाद द रॉक (The Rock) का थीम सॉन्ग बज उठा था।

फैंस को यह लगने लगा है कि अब द रॉक और रोमन रेंस के बीच में एक मुकाबला देखने को मिल सकता है। इससे उलट एक रेसलिंग दिग्गज का मानना है कि कंपनी कुछ अलग कर सकती है। बिल एप्टर ने Sportskeeda के शो UnSKripted में इस स्थिति पर अपने विचार रखे। उनका मानना था कि अगर रॉक और रोमन के बीच में मुकाबला होता है, तो कोडी किसी तरह से इस मैच का हिस्सा बनेंगे। उन्होंने भविष्यवाणी करते हुए कहा,

"अगर द रॉक और रोमन रेंस के बीच में मुकाबला होता है, तो कोडी रोड्स वहां मौजूद रहेंगे। वह किसी ना किसी तरह से वहां मौजूद रहना चाहेंगे, फिर भले ही वह कमेंट्री ही कर रहे हो। क्या हो अगर उस समय यह स्थिति बन जाए कि जो भी उस मैच को जीतता है, उससे कोडी आने वाले Raw एपिसोड में मुकाबला लड़ेंगे? WrestleMania के बाद होने वाला Raw का एपिसोड साल का सबसे ताकतवर शो होता है। टीवी, नॉन टीवी, स्ट्रीमिंग की दुनिया, नॉन स्ट्रीमिंग की दुनिया, सभी इस धमाल को देखना चाहेंगे। Raw को इससे बेहतर रेटिंग्स ना तो कभी मिल सकती है और ना कभी मिल ही सकेंगी।"

youtube-cover

WWE को Cody Rhodes के कारण फैंस की नाराजगी का सामना करना पड़ा है

कोडी रोड्स को WrestleMania मैच से हटाने का प्रयास WWE को इतना नुकसान पहुंचाएगा, इसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की थी। इस हफ्ते हुए Raw में फैंस ने द रॉक को काफी बू किया। कोडी के फैंस ने रॉक को शो के दौरान कई बार बू किया था। यहां हैरान करने वाली बात यह है कि रॉक शो का हिस्सा भी नहीं थे। WWE को अब यह समझ आ गया है कि कोडी रोड्स से उनका मौका छीनना फैंस को पसंद नहीं आया है। यह देखना होगा कि क्या कंपनी अब इसे ठीक करने के लिए कोई ट्विस्ट प्लान करती है, या नहीं।