The Rock को मिली जबरदस्त बू की नहीं थी WWE को कोई उम्मीद, रिपोर्ट में Cody Rhodes द्वारा दी गई चेतावनी को लेकर हुआ खुलासा

Ujjaval
WWE दिग्गज द रॉक को लेकर अहम अपडेट
WWE दिग्गज द रॉक को लेकर अहम अपडेट

The Rock: WWE रॉ (Raw) के हालिया एपिसोड में समय-समय पर द रॉक (The Rock) को फैंस द्वारा जबरदस्त बू मिली। रॉक शो का हिस्सा नहीं थे और इसके बावजूद उन्हें इतना खराब रिएक्शन मिलना चौंकाने वाली चीज़ थी। अब एक रिपोर्ट में बैकस्टेज इस चीज़ पर किस तरह की प्रतिक्रिया रही, इस बारे में जानकारी सामने आई है।

Fightful Select ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि WWE को उम्मीद थी कि कोडी रोड्स को फैंस की ओर से जबरदस्त रिएक्शन मिलेगा। इन सभी चीज़ों के बावजूद उन्हें नहीं लगा था कि द रॉक को बू मिलेगी और फैंस उनके खिलाफ.हो जाएंगे। इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि WWE ने फैंस को "We Want Cody" के साइन नहीं दिए थे। यह चीज़ अमेरिकन नाईटमेयर के फैंस ने खुद की थी। WrestleVotes ने भी बाद में इसी तरह की रिपोर्ट दी और बताया कि मैनेजमेंट रॉक को मिली बू देखकर चौंक गई थी।

WWE दिग्गज The Rock की वापसी और Roman Reigns के साथ स्टोरीलाइन को लेकर Cody Rhodes ने दी थी मैनेजमेंट को चेतावनी

Fightful Select ने अपनी एक अन्य रिपोर्ट में बताया कि कोडी रोड्स ने SmackDown में हुए सैगमेंट के पहले ही WWE को चेतावनी दी थी कि फैंस द्वारा प्रतिक्रियाएं उनकी (कंपनी) उम्मीद के अनुसार नहीं रहेगी। रिपोर्ट में यह भी बताया कि SmackDown के एपिसोड के बाद अमेरिकन नाईटमेयर का मूड थोड़ा खराब था।

Fightful को एक सोर्स ने बताया है कि द रॉक को WrestleMania 40 के मेन इवेंट में डालने का फैसला ट्रिपल एच और निक खान नहीं, बल्कि TKO के आरी इमानुएल और मार्क शापिरो द्वारा लिया गया था। थोड़े समय पहले आई खबरों के अनुसार तो यही लग रहा है कि WWE अभी भी द रॉक vs रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस vs कोडी रोड्स मैच के प्लान के साथ आगे बढ़ रहा है। भविष्य में अगर इसी तरह से प्रतिक्रियाएं रही, तो शायद कंपनी द्वारा प्लान में बदलाव किया जा सकता है। आपको बता दें कि अभी WrestleMania के लिए कोई भी वर्ल्ड टाइटल मैच कन्फर्म नहीं हुआ है।