WWE WrestleMania 40 में The Rock vs Roman Reigns संभावित ड्रीम मैच को लेकर अहम अपडेट, बड़ी जानकारी हुई लीक

द रॉक ने हाल में ही WWE में वापसी की है
द रॉक ने हाल में ही WWE में वापसी की है

The Rock: WWE स्टार द रॉक (The Rock) एक बार फिर से चर्चा का विषय बन गए हैं। SmackDown के लेटेस्ट एपिसोड में द रॉक, रोमन रेंस के खिलाफ रिंग में नज़र आए थे। इस सैगमेंट के बाद उम्मीद की जा रही है कि रेसलमेनिया (WrestleMania 40) में द रॉक का सामना अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस (WrestleMania 40) से हो सकता है। इसी बीच द रॉक के फ्यूचर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

द रॉक इससे पहले Raw के Day 1 स्पेशल शो में भी नज़र आए थे। शो में उनके और जिंदर महल के बीच एक सैगमेंट भी हुआ था। इस सैगमेंट में उन्होंने अपने सिग्नेचर मूव्स लगाए थे। इस बीच उनके इन रिंग वर्क को लेकर WWE में संशय बना हुआ है। Fightful Select ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि WWE द रॉक के मैच की लेंथ को लेकर चिंतित हैं। उन्होंने अपनी रिपोर्ट्स में मुकाबले की जानकारी लीक करते हुए बताया,

"जो लोग द रॉक के मैच की टाइमिंग को लेकर सोच रहे हैं, उन्हें बता दूं कि रॉक एक फुल लेंथ मैच का हिस्सा बनने की कोशिश करेंगे, लेकिन अभी तक इसे लेकर कोई भी कन्फर्मेशन नहीं आया है। WrestleMania के मेन इवेंट में उनकी मैच की लंबाई को लेकर कई सवाल हैं, जिसको लेकर काम चल रहा है।"

रिपोर्ट में बताया है कि द रॉक फुल मैच का हिस्सा बनने की कोशिश में लगे हुए हैं।

TKO में McMahon फैमिली से ज्यादा पॉवरफुल हो गए हैं WWE स्टार The Rock

Fightful Select ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि पिछले कुछ हफ्तों में द रॉक TKO में काफी बड़ी पोजिशन हासिल कर ली है। वो इस समय पॉवर के मामले में मैकमैहन फैमिली से भी आगे निकल गए हैं। उन्होंने कहा,

"प्रो रेसलिंग वर्ल्ड में इस समय पावर के मामले द रॉक की फैमिली ने मैकमैहन परिवार को भी पीछे छोड़ दिया है और ये अब जल्द बदलने वाला भी नहीं है।"

अब ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से द रॉक और रोमन रेंस के मैच को बुक करता है क्योंकि सभी की निगाह इसी मैच पर टिकी हुई है। इस ड्रीम मैच का इंतजार फैंस काफी समय से कर रहे थे।