WWE WrestleMania में होना चाहिए Brock Lesnar और The Undertaker का आमना-सामना, रेसलिंग दिग्गजों ने दिया बड़ा बयान

Ujjaval
WWE दिग्गजों ने अंडरटेकर के आखिरी बार रिंग में लड़ने को लेकर बात की
WWE दिग्गजों ने अंडरटेकर के आखिरी बार रिंग में लड़ने को लेकर बात की

The Undertaker vs Brock Lesnar: WWE दिग्गज द अंडरटेकर (The Undertaker) कुछ सालों पहले रिटायर हो गए थे। थोड़े समय पहले पूर्व WWE रेफरी माइक चिओडा (Mike Chioda) ने बताया था कि टेकर में एक और मैच लड़ने की क्षमता है। इसके बाद से ही द अंडरटेकर की वापसी के कयास लगाए जा रहे हैं। अब रेसलिंग दिग्गज बिल एप्टर (Bill Apter) और टेडी लॉन्ग (Teddy Long) ने अंडरटेकर को ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के खिलाफ आखिरी बार रिंग में देखने की इच्छा जताई।

The Wrestling Time Machine शो पर ब्रॉक लैसनर और द अंडरटेकर के मैच को लेकर रेसलिंग दिग्गज बिल एप्टर ने बात की। उन्होंने बताया कि अगर टेकर WrestleMania में लैसनर को हरा देते हैं, तो उनका बदला पूरा हो जाएगा। उन्होंने कहा,

"हमने पिछले एपिसोड में बात की थी कि उन्हें (अंडरटेकर) ब्रॉक लैसनर या किसी के खिलाफ आना चाहिए। हमारे पास कई कमेंट्स आए थे, जहां लोगों ने बोला था कि ब्रॉक लैसनर इस मैच के साथ क्यों जाएंगे। मुझे अभी भी लगता है कि द अंडरटेकर का असली बदला ब्रॉक लैसनर के खिलाफ आएगा। मुझे पता है कि उसके (WrestleMania 30) बाद भी दोनों आमने-सामने आए हैं लेकिन स्ट्रीक का अंत इसी शो में हुआ था।"

टेडी लॉन्ग ने बताया कि WWE अगर मैच बुक नहीं करना चाहे, तो फिर दोनों के बीच एक सैगमेंट देखने को मिल सकता है। उन्होंने पुराने सैगमेंट के बारे में बात करते हुए बताया कि यह चीज़ दोहराई जा सकती है। उन्होंने कहा,

"उन्होंने एक बार रिंग में आकर प्रोमो कट किया था और इसी बीच पीछे से आकर ब्रॉक लैसनर ने उन्हें धराशाई किया था। आप समझ गए मैं क्या कहना चाहता हूं? अगर वो ब्रॉक लैसनर के साथ अंडरटेकर को बुक करना चाहे, तो ऐसा कर सकते हैं।"

youtube-cover

WWE दिग्गज Brock Lesnar की Royal Rumble में होगी वापसी?

कुछ हफ्तों पहले बताया गया था कि ब्रॉक लैसनर की वापसी को लेकर WWE चीज़ें प्लान कर रहा है। इसके बाद से लग रहा था कि वो Royal Rumble 2024 द्वारा रिटर्न कर सकते हैं। विंस मैकमैहन से जुड़े हालिया लॉसूट में ब्रॉक लैसनर का भी जिक्र था। इसके बाद से ऐसा लग रहा है कि ब्रॉक की WWE में वापसी की राह मुश्किल रहेगी। ऐसा भी संभव है कि वो लंबे समय तक नज़र नहीं आएं।