Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

इस हफ्ते दिखाए जाने वाले रेसलिंग शोज की सूची 

  • इस हफ्ते से रेसलिंग पूरी तरह बदल जाएगी।
Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 00:38 IST

Image result for wwe logo

इस हफ्ते रेसलिंग पूरी तरह बदलने वाली है। कुछ ही समय बाद से फैंस को सिर्फ शानदार चीज़ें देखने को मिलेंगी और इससे ज्यादा ख़ुशी की बात कुछ नहीं हो सकती है। इस हफ्ते रॉ में ब्रॉक लैसनर की वापसी होने वाली है और फिर उसके बाद होने वाली स्मैकडाउन में कई शानदार चीज़ें होंगी।

ये भी पढ़ें: Crown Jewel 2019 के लिए द अंडरटेकर, ब्रॉक लैसनर और गोल्डबर्ग जैसे सुपरस्टार्स की वापसी हुई तय

ब्लू ब्रांड का शो फॉक्स नेटवर्क पर प्रसारित किया जाएगा और उम्मीद की जा सकती है कि फैंस को सिर्फ शानदार चीज़ें देखने को मिलेंगी। शो के प्रीमियर एपिसोड के लिए कई दिग्गज रेसलर्स की वापसी होने वाली है फिर इस एपिसोड के साथ स्मैकडाउन डब्लू डब्लू ई (WWE) का 'A शो' बन जाएगा। फॉक्स नेटवर्क पर जाने के कारण स्मैकडाउन अलग दिन भी दिखाया जाने लगेगा। पहले ये शो रॉ के अगले दिन दिखता था लेकिन अब से इसे शुक्रवार (भारत में शनिवार) को दिखाया जाएगा। शो के नाम में भी थोड़ा बदलाव हुआ है और अब स्मैकडाउन को 'स्मैकडाउन लाइव' नहीं कहा जाएगा। इसके अलावा इस हफ्ते से NXT और AEW के बीच भी 'वॉर' शुरू हो जाएगी।

ये भी पढ़ें: 4 चौंकाने वाली चीजें जो इस हफ्ते Raw के 'सीजन प्रीमियर' शो में देखने को मिल सकती है

आने वाले कुछ महीने प्रो रेसलिंग के लिए काफी शानदार। सभी शोज के बीच कम्पटीशन रहेगा और सभी अपना काम शानदार तरीके से करने की कोशिश करेंगे। इस हफ्ते काफी सारी रेसलिंग भी फैंस को देखने को मिलेगी। आइए जानें इस हफ्ते हमें कौन कौन से शोज टीवी पर देखने को मिलेंगे।

सोमवार: मंडे नाइट रॉ 

बुधवार: NXT और AEW डायनामाइट

गुरुवार: इम्पैक्ट रेसलिंग

शुक्रवार: फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन 

Advertisement

रविवार: हैल इन ए सैल

(ऊपर दिए गए रेसलिंग शो के आने का दिन अमेरिकी टाइम के हिसाब से है। भारत में ये अगले दिन आएंगे। उदाहरण के तौर पर सोमवार को होने वाली मंडे नाइट रॉ भारत में मंगलवार सुबह आएगी)

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 30 Sep 2019, 14:45 IST
Advertisement
Fetching more content...