Create

WWE में Braun Strowman की वापसी की बुकिंग विवादों के घेरे में आई, दिग्गज ने कंपनी के ऊपर लगाए गंभीर आरोप

WWE Raw में इस हफ्ते ब्रॉन स्ट्रोमैन ने जबरदस्त वापसी की
WWE Raw में इस हफ्ते ब्रॉन स्ट्रोमैन ने जबरदस्त वापसी की
reaction-emoji reaction-emoji
Bharat kumar

Braun Strowman: WWE Raw में इस हफ्ते ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) ने वापसी कर फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया। WWE के पूर्व राइटर विंस रूसो (Vince Russo) ने कहा कि कंपनी ब्रॉन स्ट्रोमैन की वापसी को और अच्छे से बुक कर सकती थी। रेड ब्रांड के एपिसोड में न्यू डे, अल्फा अकेडमी, स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स और लोस लोथारियस के बीच फैटल 4 वे मैच देखने को मिला था। इस मुकाबले में ही ब्रॉन स्ट्रोमैन ने एंट्री की और सभी की हालत खराब कर दी। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने वहां पर मौजूद सभी सुपरस्टार्स के ऊपर हमला किया।

WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन को लेकर बड़ा बयान सामने आया

Sportskeeda Wrestling पर बात करते हुए विंस रूसो ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को लेकर कहा,

WWE को ब्रॉन स्ट्रोमैन की वापसी एक अच्छे टाइम पर करानी चाहिए थी। ब्रॉन स्ट्रोमैन की बुकिंग बहुत ही खराब थी। आप किसी बड़े सुपरस्टार की वापसी करा रहे हो और वो भी टैग टीम मैच के दौरान। कोई इस चीज की परवाह नहीं करता है। इन लोगों ने ब्रॉन स्ट्रोमैन के लिए एक मोमेंट क्रिएट करना चाहिए था। ये ऐसा मोमेंट होता जो सभी को हमेशा याद रहता। इस तरह उनकी एंट्री नहीं होनी चाहिए थी। टैग टीम मैच के दौरान स्ट्रोमैन की वापसी मुझे बिल्कुल समझ नहीं आई।

youtube-cover

ब्रॉन स्ट्रोमैन इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में भी नजर आएंगे। वहां रोमन रेंस भी होंगे, इस लिहाज से लग रहा है कि दोनों के बीच टक्कर हो सकती है। अगर ऐसा होगा तो फिर फैंस को बहुत मजा आएगा। इन दोनों की राइवलरी पहले बहुत ही शानदार रही थी। दोनों ने WWE यूनिवर्स को शानदार मुकाबले दिए। शायद एक बार फिर ऐसा ही देखने को मिल सकता है। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में बहुत सी चीजें क्लियर हो जाएंगी। ब्रॉन स्ट्रोमैन के लिए WWE का आगे क्या प्लान रहेगा ये भी देखने वाली बात होगी। उनकी बुकिंग पर सभी की नजरें अब टिकी होंगी।

Brauns coming to SD 😮

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...