WWE में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन की दुश्मनी में दिग्गज की होगी एंट्री? चौंकाने वाली जानकारी सामने आई

seth rollins shinsuke nakamura
दिग्गज ने सैथ रॉलिंस की दुश्मनी को लेकर बड़ा बयान दिया

WWE: WWE Payback 2023 में शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) ने सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) को वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया था, लेकिन कड़े संघर्ष के बाद उन्हें हार झेलनी पड़ी। मगर उनकी दुश्मनी वहां समाप्त नहीं हुई क्योंकि रॉलिंस ने रॉ (Raw) के हालिया एपिसोड में नाकामुरा को ललकारा था। अब रेसलिंग दिग्गज बिल एप्टर (Bill Apter) ने इस फिउड को लेकर अनोखी भविष्यवाणी की है।

The Wrestling Time Machine पॉडकास्ट पर बिल एप्टर ने कहा कि WWE इस स्टोरीलाइन में नया एंगल जोड़ सकती है। उनके अनुसार इसी साल हॉल ऑफ फेम से सम्मानित किए गए द ग्रेट मुटा इस फिउड को अधिक दिलचस्प बना सकते हैं। एप्टर के अनुसार मुटा की ग्रीन मिस्ट, रॉलिंस को अपना शिकार बना सकती है।

बिल एप्टर ने कहा:

"अभी बहुत बड़े सीक्रेट पर से पर्दा नहीं उठा है और उस सीक्रेट का नाम द ग्रेट मुटा होगा। मैं समझता हूं कि वो अभी इस प्रमोशन के साथ काम कर रहे हैं। क्या नाकामुरा vs रॉलिंस रीमैच में मुटा आकर रॉलिंस की आंखों में ग्रीन मिस्ट डाल सकते हैं।"

youtube-cover

WWE Raw में Seth Rollins के चैलेंज को स्वीकार ना करने पर Shinsuke Nakamura ने क्या कहा?

आपको बता दें कि शिंस्के नाकामुरा ने Raw में सैथ रॉलिंस द्वारा मिली चुनौती को अभी स्वीकार नहीं किया है। ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है कि कोई चैंपियन, चैलेंजर के साथ रीमैच की मांग कर रहा हो। वहीं उससे भी ज्यादा दुर्लभ बात चैलेंजर द्वारा उस चुनौती को अस्वीकार करना है।

एक बैकस्टेज इंटरव्यू में नाकामुरा ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि उन्हें जब सही लगेगा, वो तभी रॉलिंस की रीमैच की मांग को स्वीकृति देंगे। उन्होंने कहा:

"ये मत बताइए कि मुझे क्या करना चाहिए और क्या नहीं। रीमैच के लिए जगह और समय का चुनाव भी मैं ही करूंगा। मैं उनके भविष्य को बर्बाद कर उन्हें अंदर तक झकझोरने वाला हूं। उसके बाद मेरा लक्ष्य चैंपियनशिप जीतने का होगा।"

WWE फैंस ने अभी तक सैथ रॉलिंस vs शिंस्के नाकामुरा फिउड को काफी पसंद किया है, इसलिए द ग्रेट मुटा का शामिल होना जरूर इस स्टोरीलाइन में चार चांद लगा सकता है। खैर ये तो समय ही बताएगा कि कंपनी इस कहानी को कैसे आगे बढ़ाती है।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now