"उन्हें हरा पाना बहुत मुश्किल था" - WWE में Roman Reigns के भाई की बुकिंग को लेकर फूटा दिग्गज का गुस्सा

roman reigns solo siko
सोलो सिकोआ की WWE में बुकिंग पर फूटा दिग्गज का गुस्सा

WWE: WWE SmackDown में इस हफ्ते आखिरी सैगमेंट में एडम पीयर्स (Adam Pearce) और निक एल्डिस (Nick Aldis) मौजूद थे, जिन्होंने रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) को इंट्रोड्यूस किया था। तभी द ब्लडलाइन (The Bloodline) मेंबर्स सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) और जिमी उसो (Jimmy Uso) ने द वाइपर पर हमला कर दिया था। अब सीनियर रेसलिंग जर्नलिस्ट बिल एप्टर (Bill Apter) ने सिकोआ की बुकिंग पर आपत्ति जताई है।

SmackTalk पॉडकास्ट पर चर्चा करते हुए बिल एप्टर ने बताया कि एक समय पर सिकोआ एक ऐसे सुपरस्टार थे जिन्हें हरा पाना लगभग असंभव काम प्रतीत होता था, लेकिन पिछले कुछ समय में उनका मोमेंटम कमजोर पड़ा है। एप्टर ने नाराजगी जताते हुए कहा:

"मैंने गौर किया है और रैंडी ऑर्टन की द ब्लडलाइन के साथ दुश्मनी को लेकर एक चीज़ मुझे परेशान कर रही है। सोलो सिकोआ को यहां क्यों लाया गया था, उन्हें हरा पाना एक असंभव सा काम प्रतीत होता था लेकिन अब अधिकांश रेसलर्स उन्हें आसानी से पीट पा रहे हैं। इससे पहले एलए नाइट भी उनका बुरा हाल कर चुके हैं।"

youtube-cover

आपको या दिला दें कि जब सोलो सिकोआ और जिमी उसो, रैंडी ऑर्टन पर हावी होने लगे थे तभी एलए नाइट ने 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन के बचाव में एंट्री ली थी। दोनों बेबीफेस सुपरस्टार्स ने ब्लडलाइन मेंबर्स की खूब पिटाई की थी।

Randy Orton ने WWE SmackDown के कॉन्ट्रैक्ट पर साइन किए

रैंडी ऑर्टन, एलए नाइट और द ब्लडलाइन मेंबर्स के बीच हुई लड़ाई से पहले रैंडी ऑर्टन असमंजस में पड़ते दिखाई दिए थे। Raw और SmackDown के जनरल मैनेजर क्रमशः एडम पीयर्स और निक एल्डिस ने ऑर्टन को अपने-अपने ब्रांड में आने के लिए लालच देने की कोशिश की थी।

एक तरफ पीयर्स ने कहा कि Raw में आने पर उन्हें वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल शॉट दिया जाएगा। दूसरी ओर एल्डिस ने ऑफर रखा कि WWE SmackDown में आने पर उन्हें द ब्लडलाइन से अपना बदला पूरा करने का मौका मिलेगा क्योंकि मई 2022 में द उसोज़ ने ऑर्टन को चोटिल किया था।

इस बीच ट्राइबल चीफ के वाइज़-मैन पॉल हेमन ने द वाइपर को चेतावनी देते हुए कहा था कि उनके लिए Raw में जाना सुरक्षित फैसला होगा, लेकिन ऑर्टन ने सबको चौंकाकर SmackDown के कॉन्ट्रैक्ट पर साइन कर दिया था