WrestleMania 38 में Roman Reigns vs Brock Lesnar मैच का संभावित नतीजा दिग्गज ने बताया, WWE चैंपियन को बड़ा झटका

WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान

पूर्व WWE हेड राइटर विंस रूसो ने ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और रोमन रेंस (Roman Reigns) के मैच को लेकर बड़ा बयान दिया है। रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 का आयोजन 2 और 3 अप्रैल को होगा। इन दोनों दिग्गजों के बीच इस मेगा इवेंट में टाइटल vs टाइटल मैच होगा। सभी फैंस इस मेगा मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। विंस रूसो ने इस मैच में जीतने वाले सुपरस्टार का संभावित नाम बता दिया है।

WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच होगा तगड़ा मुकाबला

नाईट 2 के मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच जबरदस्त मुकाबला होगा। WWE ने अभी तक रेंस और लैसनर की राइवलरी को खास अंदाज में बिल्ड किया है। रेंस और लैसनर भी अपनी जीत का दावा कर चुके हैं।

Sportskeeda Wrestling पर बात करते हुए विंस रूसो ने कहा,

WrestleMania 38 में एक ही मैच होगा जिस पर सभी की नजरें टिकी होंगी। ये ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस का मुकाबला होगा। इस चीज़ का कोई मतलब नहीं बनता कि ब्रॉक लैसनर की जीत हो जाए। मतलब इस बात का बनता है कि रोमन रेंस की इस मैच में जीत होनी चाहिए। मुझे लगता है कि रोमन रेंस के साथ ही WWE अंत में जाएगा। हालांकि WWE अंतिम समय में कुछ भी कर सकता है।

youtube-cover

वैसे कुछ हद तक विंस रूसो ने सही बयान दिया है। कई रिपोर्ट्स में भी कहा गया है कि रोमन रेंस ही इस मुकाबले में जीत हासिल करेंगे। अगर ऐसा होगा तो फिर रोमन रेंस टॉप दो चैंपियनशिप्स के साथ नजर आएंगे। खैर WWE द्वारा प्लान में अंतिम समय में बदलाव भी किया जा सकता है। इससे पहले भी कई बार WWE द्वारा फैंस को सरप्राइज दिए जा चुके हैं।

रोमन रेंस के यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन को 570 दिन से ज्यादा हो गए। इस समय जबरदस्त काम वो WWE में कर रहे हैं। अगर लैसनर की जीत होगी तो फिर रोमन रेंस की बादशाहत खत्म हो जाएगी। WWE ऐसा नहीं चाहेगा कि रोमन रेंस की बादशाहत इतनी जल्दी खत्म हो जाए। खैर कुछ ही दिन बाद पता चल जाएगा कि इस मुकाबले में क्या होगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now