Create

"AJ Styles अभी Roman Reigns को चैलेंज देने के लायक नहीं है"- दिग्गज ने WWE के पूर्व चैंपियन को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

पूर्व WCW स्टार ने दिया चौंकाने वाला बयान
पूर्व WCW स्टार ने दिया चौंकाने वाला बयान
Bharat kumar

Roman Reigns: पूर्व WCW स्टार डिस्को इंफर्नो (Disco Inferno) ने WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स (AJ Styles) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि एजे स्टाइल्स अभी WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) को चैलेंज देने के लायक नहीं है। आप सभी को पता है कि एजे स्टाइल्स भी अब WWE में अपना बहुत बड़ा नाम बना चुके हैं। WWE में आने से पहले भी एजे स्टाइल्स बहुत प्रसिद्ध थे। हालांकि रेड ब्रांड में इस समय कभी अपर तो कभी मिड कार्ड में वो काम कर रहे हैं।

WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स को लेकर बड़ा बयान सामने आया

एजे स्टाइल्स अभी तक WWE में कई शानदार मैच दे चुके हैं। फैंस अब रोमन रेंस के साथ स्टाइल्स की राइवलरी देखना चाहते हैं। Keepin It' 100 पॉडकास्ट में हाल ही में डिस्को इंफर्नो ने अपनी बात रखी। डिस्को इंफर्नो ने यहां पर एक फैन के मेल का जवाब दिया। ये फैन चाहता है कि स्टाइल्स को अब रोमन रेंस को चुनौती देनी चाहिए। डिस्को इंफर्नो ने कहा,

मैं इस चीज के बारे में बिल्कुल नहीं सोचता हूं कि किसने कैसा मैच साल में दिया है। मेरे हिसाब से अभी रोमन रेंस को चुनौती देने लायक एजे स्टाइल्स नहीं है। लोगों को लगता होगा कि रोमन रेंस को स्टाइल्स हरा सकते हैं लेकिन मैं ऐसा नहीं मानता हूं।

youtube-cover

3 सितंबर को Clash at the Castle 2022 इवेंट का आयोजन होगा। फैंस इस इवेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस इवेंट में बहुत बड़ा मैच रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा। इससे पहले अंतिम बार दोनों के बीच मुकाबला Survivor Series 2020 में हुआ था। इस मुकाबले में मैकइंटायर की हार हुई थी। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इस बार रोमन रेंस की बादशाहत मैकइंटायर खत्म कर देंगे। वैसे भी ये इवेंट यूके में आयोजित किया जा रहा है। इसका फायदा मैकइंटायर को जरूर मिलेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...