Create
Notifications

"रोमन रेंस के साथ राइवलरी में अगर पॉल हेमन शामिल होंगे तभी ब्रॉक लैसनर WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीत पाएंगे"

WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान
PANKAJ

WWE Day 1 पीपीवी के लिए रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का ऐलान हो गया है। ब्लू ब्रांड में इस हफ्ते काफी बवाल देखने को मिला। रोमन रेंस और लैसनर के बीच होने वाले इस मैच को लेकर पूर्व WWE मैनेजर डच मैंटेल ने अपना बयान दिया और साथ ही भविष्यवाणी भी की।

WWE Day 1 पीपीवी में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच होगा यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच

Sportskeeda Wrestling से बात करते हुए डच मैंटेल ने अपने विचार प्रकट किए। मैंटेल ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि अब रोमन रेंस के ऊपर पॉल हेमन ने टर्न लेना चाहिए। ये बहुत बड़ी बात डच मैंटेल ने कही। उन्होंने कहा,

मुझे लगता है कि इस राइवलरी में अब पॉल हेमन को पूरी तरह शामिल होना चाहिए। पॉल हेमन को रोमन रेंस के खिलाफ टर्न लेना चाहिए। अगर पॉल हेमन शामिल होंगे तो शायद ब्रॉक लैसनर यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम कर सकते हैं। ये डबल स्विच आराम से हो सकता है और ऐसा होना भी चाहिए। मेन इवेंट के लिए WWE ने किसी को बिल्ड नहीं किया है। बहुत लोग होने के बाद भी मेन इवेंट के लिए कोई तैयार नहीं है। रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर को बिल्ड करने के लिए इन लोगों ने बहुत समय ले लिया। इस मैच के अलावा और कोई भी मेन इवेंट में नहीं हो सकता है। आप इस चीज़ के लिए क्रिएटिव टीम को भी जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते हैं। जिसने यहां का चार्ज लिया है वो ही इसका जिम्मेदार है।

youtube-cover

डच मैंटेल ने इस बार बहुत बड़ा बयान दिया है। ये बात सही भी है कि पॉल हेमन के इस राइवलरी में शामिल होने पर काफी मजा आएगा। रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन शानदार चल रहा है। पॉल हेमन अगर उनके खिलाफ टर्न लेंगे तभी वो हार सकते हैं। ब्रॉक लैसनर नए यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं। वैसे इस मैच को होने में अभी बहुत टाइम है। इससे पहले ब्लू ब्रांड के एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिलेगा। पॉल हेमन का रोल जरूर कुछ ना कुछ इस राइवलरी में होगा। देखना होगा कि WWE अब इस राइवलरी को आगे कैसे बढ़ाएगा।


Edited by PANKAJ

Comments

comments icon2 comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...