"वो वापसी कर Roman Reigns की हार का कारण बनेंगे" - रेसलिंग दिग्गज ने WWE SummerSlam में ट्राइबल चीफ के मैच को लेकर किया बहुत बड़ा दावा

roman reigns jimmy uso
दिग्गज ने रोमन रेंस की हार की उम्मीद जताई

Roman Reigns: SummerSlam 2023 अब कुछ ही दिन दूर रह गया है, जिसमें अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) को जे उसो (Jey Uso) के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करना होगा। अब 2 रेसलिंग दिग्गजों ने रोमन के खिलाफ जे उसो की जीत की उम्मीद जताई है।

The Wrestling Time Machine पॉडकास्ट पर सीनियर रेसलिंग जर्नलिस्ट बिल एप्टर ने कहा कि जिमी उसो वापसी करते हुए जे उसो को Roman Reigns पर चैंपियनशिप जीत दर्ज करने में मदद करेंगे। उन्होंने कहा:

"मेरी भविष्यवाणी ये है कि रोमन रेंस अपने कज़िन ब्रदर, जे उसो को पीट-पीटकर अधमरा कर देंगे, लेकिन तभी जिमी उसो चौंकाने वाली वापसी करेंगे और जे को चैंपियन बनने में मदद करेंगे।"

दूसरी ओर टेडी लॉन्ग ने इस बात पर संदेह जताया कि जिमी उसो इस मैच में इंटरफेयर करेंगे, लेकिन वो जे उसो को जीत दर्ज करते जरूर देखना चाहेंगे। टेडी ने एक क्लासिक मुकाबला देखे जाने की उम्मीद जताते हुए कहा:

"मैं नहीं जानता कि जिमी वापस आएंगे या नहीं, लेकिन मैं जे उसो को अकेले दम पर जीत दर्ज करते देखना चाहता हूं। मुझे लगता है कि मुकाबले में कुछ दिलचस्प जरूर होगा क्योंकि रोमन के ऊपर जे को भी मजबूत दिखाने की जिम्मेदारी होगी। मगर ये तो समय ही बताएगा कि मैच में क्या होगा। इतना जरूर है कि ये मैच धमाकेदार रहने वाला है।"

youtube-cover

WWE Roman Reigns vs. Jey Uso मैच में ज्यादा ट्विस्ट जोड़ सकती है

जिमी उसो को चोट के कारण ब्रेक पर भेज देना और अब संभावना है कि वो अपने भाई, जे उसो की मदद करने के लिए वापसी करेंगे। बिल एप्टर की नज़र में जिमी की संभावित वापसी के बजाय सोलो सिकोआ को भी SummerSlam के मैच में अहमियत दी जानी चाहिए।

एप्टर के अनुसार सोलो सिकोआ का Roman Reigns को धोखा देना या कोई अन्य ट्विस्ट भी इस मैच से जोड़ा जाना चाहिए। उन्होंने कहा:

"मैं ऐसा होते देखना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि रोमन रेंस को सिकोआ से धोखा मिले। सोलो सिकोआ, रोमन को धोखा दे सकते हैं।"

मैच का परिणाम चाहे कुछ भी हो, लेकिन इतना जरूर है कि मैच के दौरान फैंस का रोमांच बिल्कुल भी कम नहीं होगा। वहीं ये भी देखना दिलचस्प होगा कि मैच में समोअन फैमिली का कोई मेंबर दखल देता है या नहीं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now