Create

"Bobby Lashley शानदार एथलीट के रूप में नजर आए"-Day 1 में हुए WWE चैंपियनशिप मैच को लेकर दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

Day 1 में ब्रॉक लैसनर ने जीती थी WWE चैंपियनशिप
Day 1 में ब्रॉक लैसनर ने जीती थी WWE चैंपियनशिप
reaction-emoji
PANKAJ

Day 1 में WWE चैंपियनशिप के लिए फैटल 5वे मैच हुआ था। ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने ये मैच जीतकर WWE चैंपियनशिप हासिल कर ली थी। इस मैच में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) भी शामिल थे। लैश्ले ने ब्रॉक लैसनर की हालत खराब कर दी थी। दिग्गज बिल एप्टर ने इस बार बॉबी लैश्ले द्वारा किए गए प्रदर्शन पर अपनी बात रखी।

WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले को लेकर बड़ा बयान सामने आया

दरअसल Day 1 में बिग ई अपनी WWE चैंपियनशिप को सैथ रॉलिंस, बॉबी लैश्ले, केविन ओवेंस के खिलाफ डिफेंड करने वाले थे। रोमन रेंस का मैच भी ब्रॉक लैसनर के साथ तय किया गया था। रोमन रेंस कोरोना पॉजिटिव हो गए और मैच कार्ड में बदलाव कर दिया गया। ब्रॉक लैसनर को इसके बाद WWE चैंपियनशिप मैच में डाल दिया गया था। लैसनर ने बिग ई को पिन करते हुए WWE चैंपियनशिप जीतकर सभी को चौंका दिया।

It's My Wrestling पॉडकास्ट में बात करते हुए बिल एप्टर ने अपनी बात फैंस के सामने रखी। एप्टर ने इस फैटल 5वे मैच की तारीफ की। एप्टर ने बॉबी लैश्ले को लेकर बड़ा बयान दिया और कहा,

मुझे ये पूरा शो बहुत पसंद आया। हैप्पी कॉर्बिन और मैडकैप मॉस ने जरूर थोड़ा निराश किया। इनके अलावा सभी सुपरस्टार्स से मैं बहुत खुश हुआ था। न्यू डे और द उसोज का मैच भी शानदार था। विमेंस डिवीजन ने भी काफी अच्छा काम किया था। मेन इवेंट की बुकिंग बहुत ही शानदार रही थी। जिस हिसाब से कंपनी ने इस मैच में अपना काम दिखाया वो बहुत ही अच्छा था।
ब्रॉक लैसनर को अंतिम समय में WWE चैंपियनशिप मैच में डालने का निर्णय बहुत ही शानदार था। ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले का जलवा देखने को मिला। बॉबी लैश्ले ने इस मैच में बहुत अच्छा काम किया था। एक शानदार एथलीट के रूप में बॉबी लैश्ले इस मैच में दिखे। MVP और लैश्ले की जोड़ी काफी अच्छी इस समय लग रही है।

youtube-cover

Royal Rumble में इस बार WWE चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के बीच धमाकेदार मैच देखने को मिलेगा। फैंस इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...