"यह बहुत गलत होगा"- Survivor Series 2023 में होने वाले चैंपियनशिप मैचों को लेकर दिग्गज ने WWE को दी चेतावनी

WWE Survivor Series WarGames 2023 को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं
WWE Survivor Series WarGames 2023 को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं

Survivor Series: WWE सर्वाइवर सीरीज वॉरगेम्स (Survivor Series WarGames 2023) प्रीमियम लाइव इवेंट को लेकर फैंस उत्साहित हैं। हाल में ही पूर्व WWE राइटर विंस रूसो (Vince Russo) ने Survivor Series के मैचों पर बात की। इस दौरान उन्होंने चैंपियनशिप मैचों को लेकर एक बड़ी चेतावनी भी दी है।

Writing with Russo के लेटेस्ट एपिसोड में पूर्व WWE राइटर विंस रूसो ने Survivor Series में होने वाले चैंपियनशिप को लेकर अपनी राय दी। इस दौरान उन्होंने कहा कि इन मैचों में कोई भी बेबीफेस स्टार नहीं है, जिस वजह से इन मैचों को लेकर फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित नहीं है। इसके अलावा उन्होंने कहा है कि अगर WWE इस इवेंट में रिया रिप्ली या गुंथर को चैंपियनशिप हारने के लिए बुक करता है, तो भी फैंस पर इसका कोई असर नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा,

"मुझे लगता है कि अगर वो इन दोनों मैचों की बुकिंग में भी बदलाव करते हैं और एक मैच में कोई स्टार अपनी चैंपियनशिप को हार जाता है, तो ये बहुत गलत होगा। इन दोनों ही चैंपियनशिप मैचों में कोई भी बेबीफेस स्टार नहीं है, जिसे फैंस जीतते हुए देखना चाहते हैं। अगर आप किसी भी मैच की बुकिंग में बदलाव करते हैं, तो आने वाले समय में आपको ही दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है। मैं काफी समय से इसी चीज को लेकर बात कर रहा हूं।"

youtube-cover

बता दें कि इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन गुंथर अपनी चैंपियनशिप को द मिज़ के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। इसके अलावा रिया रिप्ली, ज़ोई स्टार्क के खिलाफ विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप को दांव पर लगाते हुए नज़र आएंगी।

WWE Survivor Series WarGames 2023 के लिए अभी तक 5 मुकाबलों का हो चुका है ऐलान

Survivor Series 2023 में यह मैच होंगे:

1. कार्लिटो vs सैंटोस इस्कोबार

2. गुंथर vs द मिज़ (इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच)

3. रिया रिप्ली vs ज़ोई स्टार्क (विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच)

4. बियांका ब्लेयर, शार्लेट फ्लेयर, शॉट्ज़ी और बैकी लिंच vs डैमेज कंट्रोल (विमेंस WarGames मैच)

5. कोडी रोड्स, सैथ रॉलिंस, जे उसो, रैंडी ऑर्टन और सैमी ज़ेन vs जजमेंट डे और ड्रू मैकइंटायर (मेंस WarGames मैच)

Raw में कोडी रोड्स ने रैंडी ऑर्टन के रिटर्न को लेकर एक बड़ा ऐलान किया था। उन्होंने बताया कि Survivor Series में होने वाले WarGames मैच में उनकी टीम के 5वें मेंबर ऑर्टन होंगे।