Create
Notifications

दाढ़ी और बिना दाढ़ी के कैसे दिखते हैं यह 10 WWE सुपरस्टार्स ?

WWE
WWE
JITENDRA SINGH

WWE में होने वाले सभी मैचों की पीछे स्टोरीलाइन होती है और इन स्टोरीलाइन को तैयार क्रिएटिव टीम करती है। किसी भी स्टोरीलाइन में एक बेबीफेस सुपरस्टार और दूसरा सुपरस्टार हील होता है। इसके साथ रोस्टर में मौजूद रेसलर्स अपने लुक को समय के साथ बदलते रहते हैं। इस वजह से यह अलग भी दिखते हैं। कंपनी के रॉ एवं स्मैकडाउन ब्रांड में बहुत से ऐसे रेसलर्स जो अपने रेसलिंग करियर की शुरुआत में दाढ़ी नहीं रखते थे।

विंस मैकमैहन की कंपनी में काम करने वाले सभी रेसलर्स बहुत काबिल होते हैं और अगर इन सुपरस्टार को बेहतरीन गिमिक दिया जाए तो यह फैंस के बीच बहुत लोकप्रिय हो सकते हैं। रेसलिंग करियर में सफल होने के लिए सुपरस्टार के पास रिंग और माइक स्किल्स होनी चाहिए ताकि वह फैंस को बेहतरीन मैच दे सके।

आज हम इस आर्टिकल में WWE के उन दिग्गज रेसलर्स पर नजर डालते हैं और देखने की कोशिश करते हैं कि उनका चेहरा दाढ़ी और बिना दाढ़ी के कैसा दिखता है।

10- WWE सुपरस्टार शेमस

शेमस
शेमस

शेमस इस समय स्मैकडाउन ब्रांड का हिस्सा है। इन्होंने WWE को 2007 में ज्वाइन किया था। विंस की कंपनी में शामिल होने से पहले इन्होंने आयरलैंड और यूनाइटेड किंगडम में बहुत से मैच लड़े थे। शेमस की यह तस्वीर डीवीडी आयरिश व्हिप रेसलिंग कंपनी के द्वारा जारी की गई डीवीडी से ली गई थी।

9- इलायस

इलायस
इलायस

WWE सुपरस्टार इस समय स्मैकडाउन ब्रांड का हिस्सा है लेकिन अपनी चोट की वजह से यह टीवी से दूर है। इस दिग्गज सुपरस्टार ने विंस की कंपनी में काम करने के लिए 4 बार कॉन्ट्रैक्ट पाने की कोशिश लेकिन हर बार कंपनी ने इन्हें साइन करने से मना कर दिया था।

8- एलिस्टर ब्लैक

एलिस्टर ब्लैक
एलिस्टर ब्लैक

एलिस्टर ब्लैक इस समय रॉ ब्रांड का हिस्सा है और पिछले कुछ महीनों से कंपनी इन्हें लगातार पुश दे रही है। इन्होंने WWE में आने से पहले 2002 से लेकर 2016 तक दुनिया की बेहतरीन रेसलिंग कंपनी में काम किया और इसके बाद इन्होंने NXT ब्रांड को ज्वाइन किया था। इन्होंने NXT ब्रांड में बहुत ही अच्छे मैच दिए है और फैंस का मानना है कि यह आने वाले समय में कंपनी के टॉप रेसलर्स में से एक होंगे।

7- द बिग शो

बिग शो
बिग शो

बिग शो कंपनी के सबसे बेहतरीन रेसलर्स में से एक है और इन्होंने अपने रेसलिंग करियर में बहुत से अच्छे मैच दिए है। 2017 के सितंबर महीने में रॉ ब्रांड के एक एपिसोड में बिग शो और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच स्टील केज मैच देखने को मिला था। इस मैच से के दौरान बिग शो बिना दाढ़ी के थे और इस वजह से इनके इस लुक की सोशल मीडिया पर बहुत चर्चा भी हुई थी।

6- ओटिस

ओटिस
ओटिस

WWE सुपरस्टार ओटिस इस समय स्मैकडाउन ब्रांड का हिस्सा है और इसके साथ ही यह साल के मिस्टर मनी इन द बैंक विनर भी है। विंस मैकमैहन की कंपनी को ज्वाइन करने से पहले भी यह प्रो रेसलिंग बिजनेस में बहुत प्रसिद्ध थे। इन्होंने NXT ब्रांड में बहुत से अच्छे टैग टीम मैच दिए थे।

5- WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन

ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रॉन स्ट्रोमैन

ब्रॉन स्ट्रोमैन वर्तमान समय में स्मैकडाउन ब्रांड का हिस्सा है और इसके साथ यह यूनिवर्सल चैंपियन भी है। 2018 में इस दिग्गज सुपरस्टार ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिना दाढ़ी के एक फोटो शेयर की थी। इन्होंने मेन रोस्टर में अभी तक बहुत अच्छा काम किया है और इस वजह से इन्हें रोमन रेंस के रेसलमेनिया मैच से हटने के बाद इन्हें गोल्डबर्ग के साथ मैच में बुक किया गया था।

4- ब्रे वायट

ब्रे वायट
ब्रे वायट

WWE सुपरस्टार ब्रे वायट ने पिछले साल एक नए गिमिक द फीन्ड के साथ कंपनी में वापसी की थी और इस गिमिक को सभी प्रो रेसलिंग फैंस ने बहुत पसंद भी किया। यह सुपरस्टार बिना दाढ़ी के अपने रेसलिंग करियर की शुरुआत में दिखाई दिए थे और तब यह NXT ब्रांड का हिस्सा थे।

3- ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर इस समय रॉ ब्रांड का हिस्सा है और इन्होंने रेसलमेनिया 36 में द बीस्ट को हराकर WWE चैंपियनशिप अपने नाम की थी। इस दिग्गज सुपरस्टार ने 2007 से लेकर 2014 तक कंपनी में काम किया था और इस दौरान इनकी दाढ़ी नहीं थी। विंस की कंपनी में इनका पहला रन बहुत ज्यादा सफल नहीं हुआ था।

2- WWE सुपरस्टार जिंदर महल

जिंदर महल
जिंदर महल

जिंदर महल इस समय रॉ ब्रांड का हिस्सा है और इन्होंने हाल ही में कंपनी में अपनी वापसी की है क्योंकि यह अपनी इंजरी की वजह से रेसलिंग से दूर थे। जिंदर महल को भी WWE में पहली बार में सफलता नहीं मिली थी और शुरुआत में यह बिना दाढ़ी के टीवी पर दिखाई देते थे।

1- डेनियल ब्रायन

डेनियल ब्रायन
डेनियल ब्रायन

डेनियल ब्रायन ने जब WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट सा इन किया था तब इनके चेहरे पर कोई दाढ़ी नहीं थी और इन्होंने 2012 में अपनी दाढ़ी बढ़ाने की शुरुआत की थी। इस समय यह स्मैकडाउन ब्रांड का हिस्सा है और इन्होंने अपने रेसलिंग करियर में बहुर सफलता हासिल की और कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार यह सुपरस्टार आने वाले समय में कंपनी में पार्ट-टाइमर सुपरस्टार की भूमिका निभाते हुए दिख सकता है।

youtube-cover
Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...