WWE में 11 मौके जब Superstars ने चोटिल होने का नाटक करके अपने दुश्मनों को हक्का-बक्का कर दिया, देखें मजेदार वीडियो 

WWE में सुपरस्टार्स कई बार चोटिल होने का नाटक कर चुके हैं
WWE में सुपरस्टार्स कई बार चोटिल होने का नाटक कर चुके हैं

WWE: WWE में सुपरस्टार्स मैच के दौरान काफी खतरा उठाते हैं इसलिए उनका चोटिल होना आम बात है। कई ऐसे भी सुपरस्टार्स रह चुके हैं जिन्हें रिंग में लगे चोट की वजह से रिटायर होना पड़ा था। इसके अलावा कई सुपरस्टार्स WWE टीवी पर चोटिल होने का नाटक भी कर चुके हैं। इस आर्टिकल में हम 11 ऐसे मौकों का जिक्र करने वाले हैं जब WWE सुपरस्टार्स ने चोटिल होने का नाटक करके अपने दुश्मनों को हक्का-बक्का कर दिया।

WWE में 11 बड़े मौके जब सुपरस्टार्स ने चोटिल होने का नाटक करके अपने दुश्मनों को हक्का-बक्का कर दिया:

- रे मिस्टीरियो 1 मार्च को SmackDown के एपिसोड में वापसी के बाद बैसाखी में नज़र आए थे। ऐसा लगा कि वो अभी भी चोटिल हैं लेकिन उन्होंने जल्द ही LWO मेंबर्स पर हमला कर दिया था। इसका फायदा उठाकर कार्लिटो ने सैंटोस इस्कोबार को हराया था।

- Elimination Chamber 2024 में रैंडी ऑर्टन के हाथों एलिमिनेट होने के बाद लोगन पॉल ने चोटिल होने का नाटक किया। इसके बाद वो रैंडी को ब्रास नकल से पंच जड़कर उनकी हार का कारण बनें

- रैंडी ऑर्टन ने 30 दिसंबर 2019 को Raw के एक एपिसोड में बैसाखी के सहारे खड़े होकर चोटिल होने का नाटक किया था। इस दौरान एजे स्टाइल्स उनपर तंज कस रहे थे। जल्द ही, रैंडी ने स्टाइल्स को RKO देकर सभी को हैरान कर दिया था।

- 5 जुलाई 2021 को Raw के एपिसोड में रिया रिप्ली और शार्लेट फ्लेयर ने बैसाखी का सहारा लेकर चोटिल होने का नाटक किया था। जल्द ही, इन दोनों ने एक-दूसरे के नाटक से पर्दा उठाया था और दोनों के बीच ब्रॉल देखने को मिला था।

- शॉन माइकल्स ने Backlash 2008 में बतिस्ता के खिलाफ मैच में लेग इंजरी होने का नाटक किया था। जल्द ही, शॉन ने बतिस्ता को सुपरकिक देने के बाद पिन करते हुए मैच जीत लिया था।

- एलेक्सा ब्लिस ने 27 दिसंबर 2016 को SmackDown के एपिसोड में बैकी लिंच के खिलाफ हुए मैच में अपना हाथ टूटने का नाटक किया। इसी बीच मास्क पहने मिकी जेम्स ने रेफरी से नज़र बैकी पर अटैक किया। इसका फायदा उठाकर ब्लिस ने लिंच को डीडीटी देते हुए मैच जीत लिया।

- बैकी लिंच ने Elimination Chamber 2019 में रोंडा राउज़ी और शार्लेट फ्लेयर के सामने चोटिल होने का नाटक किया था। जल्द ही, बैकी ने एक क्रच (बैसाखी) शार्लेट पर फेंकने के बाद दूसरे क्रच से उनपर अटैक कर दिया था। थोड़ी देर बाद लिंच ने रोंडा पर भी अटैक कर दिया था।

- बतिस्ता 14 सितंबर 2009 को Raw के एपिसोड में रैंडी ऑर्टन के साथ सैगमेंट के दौरान अपने एक हाथ में आर्म ब्रेस पहने हुए थे। जल्द ही, एनिमल ने आर्म ब्रेस निकालकर ऑर्टन पर हमला करते हुए उन्हें रिंग के बाहर कर दिया था।इसके बाद उन्होंने SmackDown में जाने का ऐलान किया था।

- सैथ रॉलिंस ने 9 जनवरी 2023 को Raw के एपिसोड में ऑस्टिन थ्योरी से कहा था कि अभी उनका घुटना चोटिल है लेकिन Royal Rumble तक उनकी इंजरी ठीक हो जाएगी। इसके बाद सैथ अपनी बैसाखी छोड़कर चले गए थे और बॉबी लैश्ले ने वापसी करते हुए थ्योरी पर अटैक कर दिया था।

- द मिज़ ने 17 अक्टूबर 2022 को Raw में डेक्स्टर लूमिस के खिलाफ मैच लड़ने से बचने के लिए चोटिल होने का नाटक किया था। जल्द ही, जॉनी गार्गानो ने आकर कहा कि लूमिस आ चुके हैं और यह सुनकर मिज़ उठकर खड़े हो गए थे।

- मिकी जेम्स ने 14 फरवरी 2017 को SmackDown में बैकी लिंच के खिलाफ हुए मैच में चोटिल होने का नाटक करते हुए डॉक्टर की मांग की थी। जल्द ही, मिकी ने बैकी को धोखे से अपना मूव देकर पिन करते हुए मैच जीत लिया था।

youtube-cover