WWE SmackDown 15 जनवरी 2019: इन रैसलर पर रहेगी सभी की नजरें

AJ STYLE

पिछले सप्ताह का स्मैकडाउन लाइव एपिसोड काफी शानदार रहा था। उस एपिसोड में हमें स्मैकडाउन लाइव विमेंस चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर एक मुकाबला देखने को मिला और अब सभी को यह पता लग चुका है कि वह कौन सी महिला रैसलर है जो असुका से स्मैकडाउन लाइव चैंपियनशिप के लिए रॉयल रम्बल में लड़ेंगी।

इसी के साथ हमें एजे स्टाइल्स और डेनियल ब्रायन के बीच एक अच्छी स्टोरी लाइन देखने को मिली। वहीं एक बार फिर शिंस्के नाकामुरा ने यूनाइटेड स्टेट चैंपियन रूसेव के ऊपर हमला किया। इस सप्ताह की स्मैकडाउन लाइव बस कुछ समय बाद होने वाली है। तो चलिए जान लेते हैं उन पांच रैसलर के बारे में जिनके ऊपर इस स्मैकडाउन लाइव एपिसोड में सभी की नजरें रहने वाली है।

स्मैकडाउन लाइव में इन रैसलर पर रहेगी नजर-

#5 बैकी लिंच और असुका

BECKY LYNCH

खुद को द मेन मानने वाली बैकी लिंच ने पिछले सप्ताह हुए स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में यह साबित कर दिया कि वह आखिर क्यों वुमन चैंपियनशिप के लिए एक और मौका डिजर्व करती हैं? बैकी लिंच ने पिछले सप्ताह स्मैकडाउन लाइव में हुए ट्रिपल थ्रेट मुकाबले में शार्लेट फ्लेयर और कार्मेला को हराकर असुका के खिलाफ एक और मौका पाया है। अब हमें रॉयल रम्बल में उनका मुकाबला असुका के साथ देखने को मिलेगा।

इस स्मैकडाउन लाइव में हमें यह दोनों महिला रैसलर रिंग में एक दूसरे के सामने खड़ी हुई देखने को मिल सकती है। जहां शायद हमें कोई फाइट देखने को ना मिले, लेकिन इन दोनों के बीच में एक शानदार प्रोमो अवश्य देखने को मिलेगा। इसके अलावा ऐसा भी हो सकता है कि शार्लेट फ्लेयर या कार्मेला में से कोई इस दौरान इनके ऊपर हमला कर दे और इसके बाद हमें इन चारों महिला रैसलर के बीच एक टैग टीम मैच देखने को मिल जाए। जो काफी शानदार होने वाला है।

Get WWE News in Hindi here

#4 डेनियल ब्रायन और एजे स्टाइल्स

DANIEL BRYAN

पिछलें सप्ताह हुए स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में हमें चैम्पियन डेनियल ब्रायन और एजे स्टाइल्स के बीच झड़प देखने को मिली थी। जिसमें एजे स्टाइल्स नें डेनियल ब्रायन के ऊपर हमला कर दिया था। इसके बाद डेनियल ब्रायन को एरिना से भागना पड़ा था। इस सप्ताह के स्मैकडाउन लाइव एपिसोड में हमें एक बार फिर एजे स्टाइल्स और डेनियल ब्रायन देखने को मिलेंगे। लेकिन इस बार इन दोनों में से डेनियल ब्रायन को स्ट्रांग बुक कर सकती है। और डेनियल ब्रायन, एजे स्टाइल्स की पिटाई करते हुए नजर आ सकते हैं।

#3 नेओमी और मैंडी रोज

MANDY ROSE AND SONIA DEVIL

स्मैकडाउन लाइव में पिछले कुछ समय से मैंडी रोज, नेओमी और उसोज ब्रदर्स के बीच एक दिलचस्प स्टोरी लाइन देखने को मिल रही है। पिछले स्मैकडाउन लाइव में मैंडी रोज ने उसोज ब्रदर्स को द बार टीम के खिलाफ चल रहे मैच में इंटरफेयर किया था। जिस कारण उसोज को उस मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद नेओमी नें मैंडी रोज की बैकस्टेज पिटाई कर दी थी। इस स्मैकडाउन लाइव के इवेंट में हमें नेओमी और मैंडी रोज के बीच मुकाबला देखने को मिल सकता है।

#2 रूसेव

RUSEV

2018 साल के अंत मे रूसेव हमें यूएस चैम्पियन बनते हुए नजर आए। जिसके बाद से ही हमें उनकी और शिंस्के नाकामुरा की स्टोरीलाइन देखने को मिल रहीं हैं। पिछले स्मैकडाउन लाइव में शिंस्के नाकामुरा ने रूसेव की पिटाई कर दी थी। जिसका बदला लेते हुए हमें रूसेव इस स्मैकडाउन लाइव में नजर आ सकते हैं। हमें शायद ही इन दोनों के बीच इस स्मैकडाउन लाइव में कोई मुकाबला देखने को मिले, क्योंकि डब्ल्यूडब्ल्यूई इन दोनों के बीच मुकाबला रॉयल रम्बल में फिक्स करना चाहती हैं।

#1 मिज और शेन मैकमैहन

MIZ AND SHANE MECHMOHAN

मिज के बार-बार मनाने के बाद आखिरकार शेन मैकमैहन उनके साथ एक टैग टीम बनाने को तैयार हो गए हैं। और पिछले स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में हमें मिज स्मैकडाउन लाइव के टैग टीम चैम्पियन द बार टीम को चुनौती देते हुए भी नजर आए जिसे द बार टीम ने स्वीकार कर लिया।

अगले स्मैकडाउन लाइव में हमें यह देखने को मिलेगा कि इस मैच के बारे में शेन मैकमैहन की क्या प्रतिक्रिया होने वाली हैं, क्या सही में हमें इन चारों रैसलर्स के बीच एक टैग टीम मुकाबला देखने को मिलने वाला हैं।