Create
Notifications

WWE की 2 बड़ी टीम जो 2022 में टूट चुकी हैं और 2 जो टूट सकती हैं

WWE में 2022 के अंत तक कई टीम टूट सकती हैं
WWE में 2022 के अंत तक कई टीम टूट सकती हैं
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE में इस समय कई बड़े और नामी सुपरस्टार्स काम कर रहे हैं। रोमन रेंस (Roman Reigns) से लेकर ऐज (Edge) और बैकी लिंच (Becky Lynch) समेत कई अन्य सुपरस्टार्स ने सिंगल्स डिवीजंस पर अपना वर्चस्व कायम किया हुआ है, लेकिन मेंस और विमेंस टैग टीम रेसलर्स भी हमेशा से फैंस का भरपूर मनोरंजन करते आ रहे हैं।

इस समय Raw और SmackDown में RK-Bro, द उसोज़ और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स समेत कई बड़े सुपरस्टार्स से सुसज्जित टीम काम कर रही हैं। इस आर्टिकल में हम उन 2 टीमों के बारे में आपको बताएंगे, जो इस साल टूट चुकी हैं और 2 जो जल्द ही टूट सकती हैं।

#)WWE Raw में बॉबी लैश्ले और MVP की टीम टूटी

Bobby Lashley would have never saw it coming: MVP and Omos attack him and left him lying on the floor. #WWERaw #WWE #Raw

आपको याद दिला दें कि WrestleMania 38 के लिए ओमोस ने रोस्टर के अन्य सुपरस्टार्स के सामने ओपन चैलेंज रखा था, जिसे बाद में चलकर बॉबी लैश्ले ने स्वीकार किया था। WrestleMania में लैश्ले विजयी रहे, लेकिन उसके बाद भी उनकी दुश्मनी जारी है।

आपको याद दिला दें कि मेनिया से अगले Raw एपिसोड में ओमोस ने लैश्ले के सैगमेंट में दखल दिया था। इसी सैगमेंट में MVP ने लैश्ले को धोखा देकर उनपर पीछे से अटैक किया और ओमोस को जॉइन कर लिया। 2020 में बॉबी लैश्ले और MVP ने साथ आकर द हर्ट बिजनेस का गठन किया था और इसी फैक्शन का हिस्सा रहते वो WWE चैंपियन बने, मगर 2 साल साथ रहने के बाद दोनों सुपरस्टार्स अब अलग हो गए हैं।

#)साशा बैंक्स और नेओमी - टूट सकती है

Believe this time That I’m taking it personal ⭐️ https://t.co/4LuSgUMSRy

WrestleMania 38 के बिल्ड-अप में साशा बैंक्स और नेओमी ने एकसाथ आकर टीम बनाई और कहा कि वो WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने वाली हैं। उन्हें एक टीम के तौर पर काफी मजबूत दिखाया गया और आखिरकार उन्होंने WrestleMania में फैटल-4-वे विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच को जीतकर टाइटल्स अपने नाम किए।

WWE में काफी समय से सफल सिंगल्स सुपरस्टार्स को साथ लाकर टीमों का गठन किया जाता रहा है। उन टीमों की लिस्ट में जुड़ा सबसे नया नाम साशा और नेओमी का है, ऐसी टीमों को एक निश्चित समय के लिए टैग टीम डिवीजन में रखा जाता है, उस दृष्टि से साशा और नेओमी का अलग होना भी निश्चित है। उनके टैग टीम टाइटल रन की समाप्ति के साथ ही इस टीम का भी अंत हो सकता है।

#)कार्मेला और क्वीन वेगा - टूट चुकी है

#SmackDown: A turnbuckle attack led to Carmella and Zelina Vega taking a count-out loss to Liv Morgan and Toni Storm. https://t.co/RfwWQRFcpY

आपको याद दिला दें कि WrestleMania 38 में कार्मेला और क्वीन वेगा को हराकर साशा बैंक्स और नेओमी नई WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन बनी थीं, मगर मेनिया से पहले ही कार्मेला और क्वीन वेगा के अलग होने के संकेत मिलने लगे थे। कार्मेला इस टीम की कमजोर कड़ी बनती जा रही थीं और WrestleMania से अगले Raw एपिसोड में कार्मेला और क्वीन वेगा ने अपनी हार के लिए एक-दूसरे को जिम्मेदार ठहराया। इस कारण Raw में जेलिना ने कार्मेला पर अटैक कर इस टीम का अंत किया था।

#)रैंडी ऑर्टन और रिडल - टूट सकती है

We need a @SuperKingofBros cam for every match. https://t.co/7uCSkgbrYI

रैंडी ऑर्टन और रिडल ने पिछले साल टीम बनाई थी और उनकी टीम को आगे चलकर RK-Bro नाम दिया गया। उनकी टीम पहली बार SummerSlam 2021 में एजे स्टाइल्स और ओमोस को हराकर पहली बार Raw टैग टीम चैंपियंस बने थे। इस बीच वो टाइटल्स हार बैठे, लेकिन 2022 में मार्च के महीने में दूसरी बार Raw टैग टीम चैंपियन बने।

उनकी टीम फैंस को काफी पसंद आ रही है, इसलिए WWE ने उन्हें एक साल से भी ज्यादा समय तक एक ही टीम का हिस्सा बनाए रखा है। मगर इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि रिडल एक फ्यूचर वर्ल्ड चैंपियन हैं और उसके लिए इस टीम का अंत होना जरूरी है, जो काफी हद तक इस साल के अंत तक संभव है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...