3 बड़ी चीज़ें जो WWE में रोड टू WrestleMania 40 के दौरान जरूर होनी चाहिए 

WWE सुपरस्टार्स कोडी रोड्स और द रॉक
WWE सुपरस्टार्स कोडी रोड्स और द रॉक

WWE: WWE में रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2024 की समाप्ति के साथ ही रोड टू रेसलमेनिया (WrestleMania) 40 की शुरूआत हो गई थी। इस इवेंट के बिल्ड-अप के दौरान द रॉक (The Rock) की वापसी ने रोमांच काफी बढ़ा दिया है। इस साल WrestleMania के लिए अभी तक केवल 4 मैचों का ऐलान किया गया है।

WWE को अभी शोज ऑफ शोज को बिल्ड करने के लिए काफी कुछ करना बाकी है। ऐसा लग रहा है कि आने वाले हफ्तों में WWE टीवी पर कुछ बेहतरीन चीज़ें देखने को मिल सकती हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसी 3 बड़ी चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE में रोड टू WrestleMania 40 के दौरान जरूर होनी चाहिए।

3- WWE में रोड टू WrestleMania 40 के दौरान Jade Cargill के पहले बड़े फिउड की शुरूआत

जेड कार्गिल ने इस साल विमेंस Royal Rumble मैच के जरिए WWE में अपना इन-रिंग डेब्यू किया था। इसके बाद उन्हें एक बार फिर टीवी से गायब कर दिया गया। जेड को इस साल Elimination Chamber मैच में शामिल करने पर जरूर विचार किया गया था लेकिन WWE का उन्हें इस मैच का विजेता बनाने का कोई प्लान नहीं था।

यही कारण है कि कंपनी ने कार्गिल को इस मैच में शामिल नहीं करना ही बेहतर समझा। देखा जाए तो पूर्व AEW सुपरस्टार के WWE में पहला सिंगल्स मैच कराने के लिए WrestleMania से बेहतर कोई दूसरी जगह नहीं हो सकती है। यही कारण है कि WWE को इस इवेंट के बिल्ड-अप के दौरान जेड कार्गिल के पहले फिउड की शुरूआत जरूर करनी चाहिए।

2- WWE में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन Seth Rollins का द ब्लडलाइन के किसी मेंबर के खिलाफ मैच

वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस चोटिल होने की वजह से काफी लंबे समय से मैच नहीं लड़ पा रहे थे। हालांकि, उन्होंने Elimination Chamber 2024 में ऐलान किया था कि वो अब कुछ ही दिनों में फिट होने वाले हैं। इस बात की काफी संभावना है कि सैथ फिट होने के बाद एक बार फिर नियमित रूप से मैच लड़ना शुरू कर सकते हैं।

भले ही, रॉलिंस को WrestleMania 40 में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करना है लेकिन उन्होंने द ब्लडलाइन से भी दुश्मनी मोल ले ली है। वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने इस हफ्ते Raw में कहा था कि वो ब्लडलाइन का अंत करना चाहते हैं। यही कारण है कि WWE को रोड टू WrestleMania 40 के दौरान उनका द ब्लडलाइन के किसी मेंबर के खिलाफ मैच जरूर कराना चाहिए।

1- WWE में रोड टू WrestleMania 40 के दौरान The Rock और Cody Rhodes के बीच ब्रॉल

द रॉक ने WrestleMania 40 प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कोडी रोड्स को थप्पड़ जड़ते हुए उनके साथ दुश्मनी की शुरूआत की थी। इसके बाद से ही कोडी ने रोमन रेंस के साथ-साथ रॉक को भी अपना दुश्मन बना लिया है। तभी से ही ये दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे पर तंज कसते हुए दिखाई दिए हैं। यही नहीं, रोड्स ने द ग्रेट वन को मैच के लिए भी चैलेंज कर दिया है।

हालांकि, द रॉक WWE में अमेरिकन नाईटमेयर के खिलाफ इतनी आसानी से मैच लड़ने के लिए शायद ही तैयार होंगे। देखा जाए तो कोडी रोड्स और रॉक की दुश्मनी काफी हिंसक मोड़ ले चुकी है। यही कारण है कि इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच ब्रॉल कराने का मतलब बनता है। संभव है कि ब्रॉल होने के बाद पीपल्स चैंपियन WWE में कोडी के खिलाफ मैच लड़ने के लिए हामी भर सकते हैं।