3 अच्छी चीज़ें जो WWE में The Rock की वापसी की वजह से हुई है 

WWE दिग्गज द रॉक, रोमन रेंस और कोडी रोड्स
WWE दिग्गज द रॉक, रोमन रेंस और कोडी रोड्स

The Rock: WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) की स्मैकडाउन (SmackDown) के आखिरी एपिसोड के दौरान वापसी देखने को मिली थी। वापसी के बाद उनका अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ कंफ्रंटेशन हुआ था। हालांकि, अधिकतर फैंस को रॉक की वापसी पसंद नहीं आई है।

इस वजह से सोशल मीडिया पर फैंस ने कंपनी के खिलाफ जंग छेड़ दी है। भले ही, फैंस को द रॉक की वापसी पसंद नहीं आ रही है लेकिन उनके रिटर्न की वजह से WWE को फायदा हुआ है। इस आर्टिकल में हम ऐसी 3 अच्छी चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE में द रॉक की वापसी की वजह से हुई है।

3- WWE को The Rock की वापसी की वजह से मेनस्ट्रीम अटेंशन मिलने लगा है

द रॉक केवल WWE दिग्गज नहीं हैं बल्कि वो हॉलीवुड में भी बहुत बड़े स्टार हैं। इस वजह से रॉक दुनिया भर में काफी ज्यादा लोकप्रिय हैं और उनके द्वारा की गई चीज़ों को काफी अटेंशन मिलता है। बता दें, पीपल्स चैंपियन के WWE में वापसी की वजह से इस रेसलिंग कंपनी को भी मेनस्ट्रीम अटेंशन मिलने लगा है।

कई बड़े न्यूज आउटलेट्स द रॉक की SmackDown में वापसी को कवर कर रहे हैं और इस वजह से WWE काफी सुर्खियों में आ चुकी है। देखा जाए तो WWE को रोड टू WrestleMania के दौरान इस चीज़ की सख्त जरूरत थी। मेनस्ट्रीम अपील मिलने की वजह से आने वाले समय में WWE के शोज की व्यूअरशिप में भी काफी इजाफा देखने को मिल सकता है।

2- WWE में Roman Reigns vs The Rock ड्रीम मैच संभव होता हुआ नज़र आ रहा है

WWE फैंस सालों से द रॉक vs रोमन रेंस का ड्रीम मैच होते हुए देखना चाहते थे। रॉक की वापसी की वजह से यह मैच संभव होता हुआ नज़र आ रहा है। देखा जाए तो पीपल्स चैंपियन ब्ल्डलाइन की स्टोरीलाइन में एक अहम कड़ी हैं और इसलिए वो ट्राइबल चीफ के खिलाफ मैच लड़ना डिजर्व करते हैं।

बता दें, द रॉक की उम्र 51 साल हो चुकी है और उनकी बढ़ती हुई उम्र को देखते हुए इस साल WrestleMania में उनका रोमन रेंस के खिलाफ मैच कराना बेहतरीन ऑप्शन है। हालांकि, अधिकतर फैंस यह मैच नहीं देखना चाहते हैं। अब यह देखना रोचक होगा कि WWE फैंस के दवाब में आकर इस संभावित मैच को कैंसिल करती है या नहीं।

1- WWE सुपरस्टार Cody Rhodes का बेबीफेस के रूप में कद काफी बढ़ चुका है

कोडी रोड्स के WWE में वापसी के बाद से ही उन्हें बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में पेश किया गया है। कोडी भी बेहतरीन परफॉर्मेंस के जरिए फैंस के बीच लोकप्रिय होने में कामयाब रहे हैं। वहीं, द रॉक की वापसी के बाद रोड्स की लोकप्रियता एक नए स्तर पर पहुंच चुकी है।

फैंस ने सोशल मीडिया से लेकर WWE के शोज तक 'We Want Cody' का इस्तेमाल करके यह साफ कर दिया है कि वो WrestleMania 40 में द रॉक की जगह कोडी को रोमन रेंस का सामना करते हुए देखना चाहते हैं। यह चीज़ दर्शाती है कि अमेरिकन नाईटमेयर को फैंस से कितना जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा है। अब यह देखना रोचक होगा कि WWE कोडी रोड्स की लोकप्रियता को सही तरह हैंडल करके उन्हें जॉन सीना के लेवल का बेबीफेस बना पाती है या नहीं।