Create
Notifications

WWE से जुड़ी 3 अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और 2 जो गलत साबित होनी चाहिए

Amit Shukla
ANALYST

#4 गलत साबित होनी चाहिए: ओटिस WWE से दूर हो सकते हैं

जॉन सीना के पिता ने हाल में बॉस्टन रेसलिंग एमडब्लूएफ डैन मिराड के साथ बातचीत में ये कहा कि ओटिस WWE को छोड़ने वाले अगले रेसलर हो सकते हैं। यदि इस बात को थोड़ा ध्यान से देखा जाए तो ये सच हो सकती है पर ऐसा होना नहीं चाहिए क्योंकि ओटिस अब कुछ अच्छा काम कर रहे हैं।

2020 में वो फैंस के बीच लोकप्रिय थे लेकिन उसके बाद उनका ग्रुप टूट गया और वो इस समय चैड गेबल के साथ काम कर रहे हैं। इनका किरदार कोई खास प्रभाव नहीं छोड़ पा रहा है तो ऐसे में वो कंपनी के साथ कब तक हैं इसकी कोई स्पष्ट घोषणा नहीं कर सकता है। ये बेहद खराब होगा पर ऐसा हो सकता है।

#3 अफवाह जो सच साबित होनी चाहिए: सीएम पंक WWE के बाहर एक बैकस्टेज रोल में दिलचस्पी रखते हैं

सीएम पंक वो रेसलर हैं जिनका इस्तेमाल कभी भी रेसलिंग में एक्साइटमेंट ला सकता है। WWE से दूर हुए सीएम पंक ने अबतक रिंग में वापसी नहीं की है पर क्या वो बैकस्टेज किसी रोल में वापसी करना चाहेंगे? अगर पंक के जवाब पर ध्यान दिया जाए तो वो इसके लिए तैयार हैं और वो इसपर ध्यान देंगे।

WWE Backstage में वो एक एनालिस्ट के तौर पर काम कर रहे थे और उस दौरान भी वो WWE के एम्प्लॉई नहीं थे। अगर वो किसी भी अन्य रोल में आते हैं तो भी उससे रेसलिंग जगत को फायदा होगा और पंक को फैंस रेसलिंग में किसी प्रकार के काम में देख सकेंगे जो एक अच्छी बात है।

PREVIOUS 2 / 3 NEXT
Edited by Amit Shukla
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now