Create
Notifications

WWE से जुड़ी 3 बड़ी अफवाहें जो सच और 3 जो गलत होनी चाहिए 

ब्रॉक लैसनर & रोमन रेंस
ब्रॉक लैसनर & रोमन रेंस
Subham Pal
ANALYST
Modified 09 Nov 2020
टॉप 5 / टॉप 10

WWE के दोनों ब्रांड्स रॉ और स्मैकडाउन इस वक्त सर्वाइवर सीरीज 2020 के तैयारियों में वयस्त है और WWE के दोनों ब्रांड्स में क्वालिफाइंग मैच के जरिए कई सुपरस्टार्स सर्वाइवर सीरीज टीम में जगह बना चुके हैं जबकि अभी भी कुछ सुपरस्टार्स को चुना जाना अभी बाकी है।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो WWE Survivor Series 2020 में टीम SmackDown के फाइनल मेंबर हो सकते हैं

इसके अलावा हाल ही में सामने आए अफवाहों के कारण भी प्रो रेसलिंग फैंस के लिए यह हफ्ता काफी खास रहा है। इस आर्टिकल में हम WWE से जुड़ी 3 ऐसी अफवाहों का जिक्र करने वाले हैं जो सच होनी चाहिए और 3 जो गलत होनी चाहिए।

1- सच होनी चाहिए: WWE सुपरस्टार चैड गेबल के बड़े फैन हैं विंस मैकमैहन

चैड गेबल
चैड गेबल

हाल ही में स्मैकडाउन में WWE सुपरस्टार चैड गेबल ने लार्स सुलिवन के खिलाफ मैच हारने के बाद अपना शॉर्टी जी गिमिक त्याग दिया था। रिपोर्ट्स की माने तो पूर्व टैग टीम चैंपियंस को विंस मैकमैहन सहित बैकस्टेज कई अधिकारियों का सपोर्ट है।

ये भी पढ़ें: WWE Raw- 5 चौंकाने वाली चीजें जो इस हफ्ते देखने को मिल सकती है

रेसलिंग न्यूज की माने तो विंस मैकमैहन, चैड गेबल के बहुत बड़े फैन हैं और हम उम्मीद करेंगे कि यह अफवाह सच हो क्योंकि चैड गेबल में WWE का बड़ा सुपरस्टार बनने की क्षमता है।

1- गलत होनी चाहिए- केन वैलासकेज की WWE में होगी वापसी

केन वैलासकेज
केन वैलासकेज

WWE सुपरस्टार रे मिस्टीरियो ने हाल ही में एरियल हेलवानी को दिए इंटरव्यू में संकेत देने की कोशिश की थी कि UFC चैंपियन केन वैलासकेज की WWE में वापसी हो सकती है। वैलासकेज को पिछले साल WWE में शामिल किया गया था और इस साल की शुरुआत में उन्हें कंपनी से रिलीज कर दिया गया था।

अपने WWE रन के दौरान वैलासकेज को सऊदी अरब में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ एकमात्र मैच लड़ने को मिला था जहां लैसनर ने उन्हें आसानी से हरा दिया था। हम उम्मीद करेंगे कि वैलासकेज के WWE में वापसी की खबर सही न हो क्योंकि फैंस वैलासकेज को WWE के बजाए AEW में देखना ज्यादा पसंद करेंगे।

1 / 3 NEXT
Published 09 Nov 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now