3 बड़े Superstars जो Royal Rumble 2024 में WWE में वापसी कर सकते हैं

superstars may return royal rumble 2024 wwe
कई बड़े सुपरस्टार्स WWE Royal Rumble में वापस आ सकते हैं

WWE: WWE Royal Rumble प्रीमियम लाइव इवेंट को सरप्राइज मोमेंट्स के लिए जाना जाता है और साल 2024 में भी इस इवेंट में कई चौंकाने वाले मोमेंट्स देखे जाने की उम्मीद की जा रही है। मेंस रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और सीएम पंक (CM Punk) को जीत के सबसे प्रबल दावेदारों में से एक माना जा रहा है।

अभी कोई नहीं जानता कि इन मल्टी-पर्सन मैचों में कौन जीतेगा और कौन आगामी प्रीमियम लाइव इवेंट में अपने टाइटल को सफलतापूर्वक डिफेंड कर पाएगा। इस बीच कई रेसलर्स के कंपनी में वापसी करने की उम्मीद भी की जा रही है, इसलिए आइए जानते हैं उन 3 सुपरस्टार्स के बारे में जो Royal Rumble 2024 में WWE में वापसी कर सकते हैं।

#)पूर्व WWE डीवाज़ चैंपियन AJ Lee कर सकती है धमाकेदार वापसी

एजे ली ने दिए थे वापसी के संकेत
एजे ली ने दिए थे वापसी के संकेत

सीएम पंक ने 2014 में WWE छोड़ने का फैसला लिया था और उसके कुछ महीनों बाद ही एजे ली भी कंपनी छोड़कर चली गई थीं, जो रियल लाइफ में पंक की पत्नी हैं। अब 'द बेस्ट इन द वर्ल्ड' कंपनी में वापस आ चुके हैं और कुछ हफ्तों पहले उन्होंने लाइव शो के दौरान एजे ली का नाम लेकर संकेत दिए थे कि वो भी रेसलिंग रिंग में वापस आ सकती हैं।

ली ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी अपडेट की थी, जिसमें उन्होंने उस तरह के जूते पहने हुए थे जैसे वो अपने रेसलिंग के दिनों में पहनती थीं। चूंकि Royal Rumble 2024 पास आ रहा है, इसलिए उनका ये पोस्ट कहीं ना कहीं संकेत दे रहा था कि वो बहुत जल्द रेसलिंग रिटर्न कर सकती हैं।

#)पूर्व WWE सुपरस्टार मैट कार्डोना

मैट कार्डोना को WWE में जैक रायडर के नाम से जाना जाता था और उन्होंने इस कंपनी में करीब 15 सालों तक काम किया, इसलिए 2020 में उन्हें रिलीज किया जाना काफी चौंकाने वाला फैसला रहा। उसके बाद कार्डोना ने एक इंडिपेंडेंट रेसलर के तौर पर काफी नाम कमाया है और इंडस्ट्री का काफी जाना पहचाना नाम बन गए हैं।

कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में उन्होंने दुनिया के सबसे बड़े प्रमोशन में वापसी के विषय पर चर्चा की और बताया कि अगर उनका रिटर्न हुआ तो वो मैट कार्डोना के रूप में होगा क्योंकि 'जैक रायडर' किरदार अब इतिहास का हिस्सा बन चुका है। वो कई बार WWE में वापसी के विषय पर चर्चा कर चुके हैं, जो दर्शाता है कि उन्हें भी कहीं ना कहीं रिटर्न की लालसा है।

#)एंड्राडे एल इडोलो दोबारा WWE में आ सकते हैं

कोडी रोड्स AEW को छोड़कर WWE में आने वाले सबसे पहले सुपरस्टार बने थे। उसके बाद जेड कार्गिल और सीएम पंक भी इस लिस्ट में शामिल हो गए हैं। टोनी खान ने हाल ही में हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया था कि एंड्राडे एल इडोलो का AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो गया है।

इसके तुरंत बाद कयास लगाए जाने लगे थे कि एंड्राडे भी WWE में वापस आ सकते हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए टोनी खान के प्रमोशन को छोड़ने की पुष्टि की और उनका धन्यवाद भी किया। Royal Rumble को सरप्राइज़ के लिए जाना जाता है, इसलिए एंड्राडे का Royal Rumble मैच में एंट्री लेना काफी चौंकाने वाला विषय साबित हो सकता है।