WWE दिग्गज ने रिटायरमेंट से वापसी करने के संकेत देते हुए चौंकाया, CM Punk के साथ ट्रेनिंग करने की वीडियो हुई वायरल 

WWE दिग्गज सीएम पंक लाइव इवेंट्स में मैच लड़ चुके हैं
WWE दिग्गज सीएम पंक लाइव इवेंट्स में मैच लड़ चुके हैं

WWE: सीएम पंक (CM Punk) की वाइफ एजे ली (Aj Lee) ने हाल ही में WWE में अपनी वापसी के संकेत दिए और इन दोनों की साथ ट्रेनिंग करने की भी वीडियो वायरल हो चुकी है। बता दें, पंक ने WWE में वापसी के बाद रॉ (Raw) में दिए अपने प्रोमो में ली का जिक्र किया था। इसके बाद से ही उनके कंपनी में वापस आने की अटकलें लगाई जाने लगी हैं। बता दें, सीएम पंक के साल 2014 में WWE छोड़ने के कुछ समय बाद एजे ली ने भी इस रेसलिंग कंपनी को अलविदा कह दिया था।

उन्होंने कई इंजरी से जूझने के बाद साल 2015 में रेसलिंग से रिटायरमेंट ले ली थी। हालांकि, अब ऐसा लग रहा है कि वो एक बार फिर WWE रिंग में परफॉर्म करते हुए दिखाई दे सकती हैं। एजे ली ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक पोस्ट शेयर की जिसमें वो रेसलिंग बूट्स पहने हुए नज़र आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा-

"हैलो डार्कनेस, मेरे पुराने दोस्त।"

WWE दिग्गज CM Punk के साथ Aj Lee की ट्रेनिंग करने की वीडियो वायरल हो चुकी है

youtube-cover

सीएम पंक अगले साल मेंस Royal Rumble मैच में कम्पीट करने वाले हैं। अफवाहों की माने तो एजे ली की विमेंस Royal Rumble 2024 के जरिए वापसी देखने को मिल सकती है। एजे ने हाल ही में एक थ्रोबैक वीडियो पोस्ट करके WWE में अपनी वापसी की अफवाहों को तेज कर दिया है। ली इस वीडियो में अपने पति सीएम पंक के साथ Heels के लिए रिंग में ट्रेनिंग करती हुई दिखाई दे रही हैं।

बता दें, Heels प्रो रेसलिंग पर आधारित एक टीवी शो है। एजे ली ने अपने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि उन्होंने अपने पति और शो के लिए बंप लिया और इसके बाद एक बार फिर रिटायरमेंट ले लिया। एजे ली ने अपना आखिरी मैच 30 मार्च 2015 को Raw के एक एपिसोड के दौरान लड़ा था।

Raw के इस एपिसोड में एजे ली ने नेओमी और पेज के साथ टीम बनाकर नटालिया & बैला ट्विन्स को हराया था। देखा जाए तो मौजूदा समय में WWE का विमेंस रोस्टर काफी बदल चुका है। यही कारण है कि एजे वापसी करती हैं तो उनके कई ड्रीम मैच देखने को मिल पाएंगे।