Create

WWE के 3 बड़े सुपरस्टार्स जिनके इस वक्त कंपनी में कई दुश्मन मौजूद हैं 

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को पिछले कुछ समय में कई सुपरस्टार्स से चुनौती मिली है
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को पिछले कुछ समय में कई सुपरस्टार्स से चुनौती मिली है
reaction-emoji
Subham Pal

WWE इस वक्त अपने सभी शोज को रोमांचक बनाने में जुटी हुई है और यही वजह है कि इस वक्त कंपनी में कई बदलाव देखने को मिल रहे हैं। WWE पहले ही यह घोषणा कर चुकी है कि NXT में जल्द ही बड़ा बदलाव देखने को मिलने वाला है। रेटिंग्स वॉर में NXT के AEW से लगातार पिछड़ने की वजह से विंस मैकमैहन को NXT की बागडोर अपने हाथों में लेनी पड़ी और यह देखना रोचक होगा कि वह इस शो की रेटिंग कितनी हद तक बढ़ा पाते हैं।

इसके अलावा शोज को रोचक बनाए रखने के लिए कई बड़े सुपरस्टार्स के लिए एक से ज्यादा सुपरस्टार्स को उनके दुश्मन के रूप में बुक किया गया है। WWE ने यह कदम शायद इसलिए उठाया ताकि डिजर्विंग सुपरस्टार्स को शो में समय बिताने का मौका मिल सके। इस आर्टिकल में हम WWE के ऐसे 3 बड़े सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिनके इस वक्त कंपनी में कई दुश्मन मौजूद हैं।

3- WWE Raw में रैंडी ऑर्टन के कई दुश्मन मौजूद हैं

WWE SummerSlam में रैंडी ऑर्टन, रिडल के साथ मिलकर Raw टैग टीम चैंपियनशिप मैच में एजे स्टाइल्स & ओमोस को हराते हुए नए चैंपियन बने थे। चैंपियन बनने के बाद से ही ऑर्टन के रेड ब्रांड में कई दुश्मन हो चुके हैं। एजे स्टाइल्स & ओमोस इस वक्त रैंडी ऑर्टन और रिडल के सबसे बड़े दुश्मन हैं और वो दोनों सुपरस्टार्स एक बार फिर चैंपियन बनने की कोशिश कर रहे हैं।

वाइकिंग रेडर्स भी Raw के टॉप टैग टीम्स में से एक होने की वजह से वर्तमान चैंपियंस रैंडी ऑर्टन & रिडल के दुश्मन बन चुके हैं। इन दोनों टीम्स के अलावा और भी कई टीम्स रैंडी ऑर्टन & रिडल के खिलाफ चैंपियनशिप मैच में जगह बनाना चाहती हैं और यही वजह है कि इस हफ्ते Raw में रैंडी ऑर्टन & रिडल के नए चैलेंजर के लिए 7 टीम टर्मोइल मैच होना है। इसके अलावा पिछले हफ्ते Raw में बॉबी लैश्ले के साथ भी ऑर्टन की दुश्मनी शुरू होने के संकेत मिले थे।

2- WWE Raw विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर

इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड के दौरान शार्लेट फ्लेयर, नाया जैक्स के खिलाफ मैच में अपना Raw विमेंस टाइटल डिफेंड करती हुई नजर आएंगी। इससे पहले पिछले हफ्ते Raw में भी इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच देखने को मिला था और इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच सचमुच की फाइट शुरू हो गई थी और अंत में नाया, शार्लेट को हराने में कामयाब रही थीं। इस वजह से शार्लेट को इस हफ्ते Raw में नाया जैक्स के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करते वक्त सावधान रहना होगा।

हालांकि, नाया जैक्स एकमात्र ऐसी WWE सुपरस्टार नहीं है जो इस वक्त शार्लेट फ्लेयर की दुश्मन हो बल्कि शार्लेट को एलेक्सा ब्लिस से भी बड़ा खतरा है। बता दें, दो हफ्ते पहले Raw में ब्लिस ने शार्लेट के सैगमेंट में दखल देकर उनके साथ दुश्मनी शुरू होने के संकेत दिए थे। भले ही, ब्लिस पिछले हफ्ते Raw में नजर नहीं आई थीं लेकिन इस हफ्ते रेड ब्रांड के शो के दौरान Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच में उनके दखल की संभावना है। संभव है कि इस हफ्ते Raw में ब्लिस, शार्लेट फ्लेयर पर जबरदस्त हमला करते हुए उनके साथ फ्यूड शुरू कर सकती हैं।

1- WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

पिछले हफ्ते WWE SmackDown में रोमन रेंस, फिन बैलर को हराकर अपना यूनिवर्सल टाइटल रिटेन करने में सफल रहे थे। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि अभी रोमन रेंस का फिन बैलर के साथ फ्यूड समाप्त नहीं हुआ है और आने वाले समय में रोमन को फिन बैलर के डरावने रूप डीमन किंग का सामना करना पड़ सकता है। इसके अलावा ब्रॉक लैसनर ने WWE SummerSlam में वापसी करने के बाद ट्राइबल चीफ के साथ फ्यूड शुरू करने के संकेत दिए थे।

बता दें, ब्रॉक लैसनर की इस हफ्ते SmackDown में वापसी होने वाली है और वापसी के बाद वह रोमन रेंस को टारगेट कर सकते हैं। इसके अलावा ऐज भी एक बार फिर यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में शामिल होने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं, हालांकि, वह वर्तमान समय में सैथ रॉलिंस के साथ फ्यूड का हिस्सा हैं। देखा जाए तो ऐज को पहले ही रोमन के खिलाफ दो मौकों पर यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिल चुका है इसलिए यह देखना रोचक होगा कि उन्हें एक बार फिर रोमन के खिलाफ मैच लड़ने का मौका मिलता है या नहीं।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...