Create

WWE में 3 रेसलर्स जो वापसी करना चाहते हैं और 3 जो बिल्कुल भी नहीं आना चाहते हैं

काफी सारे रेसलर्स WWE का हिस्सा बनना चाहते हैं
काफी सारे रेसलर्स WWE का हिस्सा बनना चाहते हैं
Ankit

WWE में कई रेसलर्स आए और कई रेसलर्स गए लेकिन विंस मैकमैहन को कोई फर्क नहीं पड़ा। कोरोना काल में WWE ने कितने लोगों को कंपनी से बाहर किया। इस लिस्ट में बड़े-बड़े नाम भी शामिल थे। ऐसा नहीं है कि जो WWE से एक बार बाहर गया तो वापसी नहीं करता। कई रेसलर्स WWE में फिर से आना चाहते हैं लेकिन कंपनी के पास उनके लिए कोई कहानी नहीं है।

WWE में काफी सुपरस्टार्स ऐसे भी है जिनको पहले रिलीज कर दिया गया था लेकिन जब उन्होंने वापसी की, तो जबरदस्त हिट हुए। यहां हम बात करने वाले हैं कुछ ऐसे रेसलर्स की जिसमें कुछ WWE में वापसी करना चाहते हैं जबकि कुछ वापसी के मूड में नहीं है।

#) WWE में आना चाहते हैं ब्रॉन स्ट्रोमैन

WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को इस साल रिलीज कर दिया था। हाल ही में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने EC3 के साथ एक रेसलिंग प्रमोशन में काम किया। हालांकि वो दूसरी कंपनी को भी ज्वाइन करने का मन बना रहे हैं। पूर्व चैंपियन को उम्मीद है कि WWE से उनको वापसी का कॉल आएगा। खबरों की माने तो ब्रॉन स्ट्रोमैन WWE में वापसी करना चाहते हैं लेकिन कंपनी के पास कोई स्टोरीलाइन नहीं है। अब देखना होगा कि क्या ब्रॉन स्ट्रोमैन की वापसी कभी WWE की रिंग में होती है या नहीं।

#) अंडरटेकर अब वापसी नहीं करना चाहते हैं

WWE हो या फिर रेसलिंग वर्ल्ड अंडरटेकर को अपने काम के लिए जाना जाता है। अंडरटेकर अब रेसलिंग से रिटायर हो चुके हैं और वो अब फिर से रिंग में नहीं उतरना चाहते हैं। टेकर अब दूसरे कामों में लगे हैं जैसे वो नेटफ्लिक्स की फिल्म में दिखाई दिए। एक इंटरव्यू के दौरान अंडरटेकर ने साफ किया था वो अब रिंग में नहीं आने वाले हैं, क्योंकि वो अपने काम से फैंस को निराश नहीं करना चाहते।

#)- चेल्सी ग्रीन WWE में वापसी करना चाहती हैं

WWE ने चेल्सी ग्रीन को इस साल की शुरुआत में पैसों की तंगी के कारण रिलीज कर दिया था। इस फैसले के बाद फैंस भी हैरान हो गए थे। ये इसलिए क्योंकि चेल्सी ग्रीन ने NXT के रोस्टर में अच्छा काम किया था और उन्हें मेन रोस्टर पुश मिलने वाला था। हालांकि अब वो IMPACT रेसलिंग का हिस्सा है लेकिन वो साफ कर चुकी हैं कि उनकी इच्छा WWE में वापसी करने की है।

#) WWE में वापसी नहीं करना चाहते पूर्व चैंपियन बतिस्ता

WWE से बतिस्ता ने साल 2019 में संन्यास ले लिया था। बतिस्ता ने WrestleMania 35 में ट्रिपल एच के खिलाफ मैच लड़ा था जिसके बाद उन्होंने रिटायरमेंट का ऐलान किया था। बतिस्ता कई बार बोल चुके हैं कि वो अब फिल्मों में अपना करियर बनाना चाहते हैं और रिंग में लौटने का कोई मन नहीं है। बता दें कि रेसलिंग के बाद बतिस्ता ने हॉलीवुड का रुख किया था।

#) WWE की पूर्व रेसलर कैमरून वापसी करना चाहती हैं

एरियन एंड्रू को WWE में कैमरून के नाम से जाना जाता है। कैमरून ने WWE सुपरस्टार नेओमी के साथ भी काम किया है। साल 2016 में इन्हें रिलीज किया गया लेकिन आज भी कैमरून को उम्मीद है कि वो WWE में वापसी करेंगी। एक इंटरव्यू के दौरान कैमरून ने बताया था कि वो वापसी को लेकर विंस मैकमैहन से बात कर रही हैं।

#) पूर्व चैंपियन सीएम पंक नहीं आना चाहते

The wrestling world witnessed the return of #CMPunk at #AEW Rampage: The First Dance in Chicago. The company has already given Punk his own ice-cream bars but what else did Tony Khan offer the Second City Savior to get him onboard? Find out here:sportskeeda.com/aew/details-cm…

इस लिस्ट में ये नाम होना तय था क्योंकि पंक और WWE की लड़ाई की कहानी हर कोई जानता है। पंक अब AEW का हिस्सा है और वो कई बार बोल चुके हैं कि उनको अब WWE के साथ काम नहीं करना है। पंक ने WWE के बाद MMA में हाथ आजमाए थे लेकिन सफलता नहीं मिली। पंक के लिए फैंस उम्मीद करते थे कि वो एक बार जरूर WWE का हिस्सा बनेंगे लेकिन AEW में एंट्री उन सभी आस पर ब्रेक लग गया।

Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...