Create
Notifications

WWE के 3 दिग्गज रेसलर्स जिनका कॉन्ट्रैक्ट ब्रॉक लैसनर के आखिरी मैच के बाद खत्म हुआ 

WWE Summerslam में ब्रॉक लैसनर से चौंकाने वाली वापसी की थी
WWE Summerslam में ब्रॉक लैसनर से चौंकाने वाली वापसी की थी
Ankit
SENIOR ANALYST

WWE में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) बहुत बड़ा नाम है और उन्होंने फैंस के लिए ऐसे मैच दिए है जिनको आज भी याद किया जाता है। WWE में ब्रॉक लैसनर ने जब अपना डेब्यू किया था तभी से उन्हें बीस्ट कहा जाने लगा था। हालांकि कुछ वक्त बाद ब्रॉक लैसनर ने WWE को छोड़ दिया था और UFC चले गए थे। इस बीच कई रेसलर्स आए लेकिन लैसनर की टक्कर का कोई नहीं आ पाया।

ब्रॉक लैसनर ने जब वापसी की उस दौरान भी कई रेसलर्स आए थे। हालांकि पिछले साल WrestleMania में हारने के बाद लैसनर ने इस साल WWE SummerSlam में वापसी की और सभी को चौंका दिया। लेकिन ब्रॉक लैसनर के आखिरी मैच के बाद कुछ ऐसे दिग्गज रेसलर्स WWE में थे जिनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया है। चलिए बात करते हैं उन तीन रेसलर्स की जिनका कॉन्ट्रैक्ट लैसनर के लास्ट मैच के बाद WWE में खत्म हो गया।

3- WWE में बिग शो का कॉन्ट्रैक्ट खत्म हुआ

WWE दिग्गज बिग शो अब AEW में अपने असली नाम पॉल वाइट के साथ काम कर रहे हैं। 20 साल तक WWE में काम करने के बाद बिग शो ने कंपनी का साथ छोड़ने का फैसला किया। WWE ने नया कॉन्ट्रैक्ट ऑफर किया था लेकिन बिग शो अपना मन बना चुके थे और उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट को ठुकरा दिया।

बताया जाता है कि बिग शो WWE के फैसलों और अपने किरदार से परेशान थे। कई मौकों पर बिग शो और विंस मैकमैहन की खटपट की खबरें बाहर आती रही थी। बिग शो ने कई बार कहा था कि विंस मैकमैहन उन्हें रिंग में कम मौके दे रहे थे।

उसके बाद उन्होंने AEW में इस साल फरवरी में डेब्यू किया। ये डेब्यू इसलिए भी खास था क्योंकि ब्रॉक लैसनर अभी रिटायर नहीं हुए या उन्होंने अपना आखिरा मैच नहीं लड़ा लेकिन बिग शो ने WWE को अलविदा बोल दूसरी रेसलिंग कंपनी को अपना बना लिया था।

1 / 3 NEXT
Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now